पटना: बिहार चुनाव से पहले एनडीए में खींचतान की स्थिति बन गई. कहा जा रहा है कि लोक जनशक्ति पार्टी (LJP) के तेवर बदले-बदले से नजर आ रहे हैं. इस बीच पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान लगातार बिहार सरकार के खिलाफ बयानबाजी कर रहे हैं. जनता दल यूनाइटेड (JDU) के नेता और मंत्री जय कुमार सिंह ने एलजेपी के रवैये पर बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा कि रामविलास पासवान का हम सभी सम्मान करते हैं लेकिन चिराग पासवान की भाषा सहयोगी जैसी नहीं जान पड़ती है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

उन्होंने कहा कि कोरोना काल और बाढ़ के समय चिराग पासवान कहीं नहीं दिखे. चिराग पासवान एलजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष हैं. उनको बिहार आकर देखना चाहिए सिर्फ दिल्ली से सवाल उठा रहे हैं. चिराग बिहार आएं और देखें कि बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार किस तरह दिन रात काम कर रहे हैं. मीडिया में चिराग पासवान बयान दे रहे हैं, लगता है कुछ खेल चल रहा है, जो ठीक नहीं है.


मंत्री जय कुमार सिंह ने कहा कि चिराग पासवान के कहने से कुछ नहीं होगा. बिहार का चुनाव नीतीश कुमार के नेतृत्व में ही होगा. हमारा गठबंधन डायरेक्ट बीजेपी से है. नीतीश कुमार के नेतृत्व में एनडीए 200 से ज्यादा सीटें जीतेगी.


ये भी पढ़े- वकील प्रशांत भूषण को बड़ा झटका ! SC ने अवमानना केस में दोषी करार दिया


उन्होंने कहा कि रामविलास पासवान का आदर करते हुए नीतीश कुमार ने पशुपति पारस को मंत्री बनाया था, ये भूलने वाली बात नहीं है. एलजेपी गठबंधन में रहे या ना रहे ये उसी को तय करना है. जेडीयू एलजेपी के भरोसे नहीं है. हमारा पुराना रिश्ता बीजेपी से है. पीएम और सीएम के बीच लगातार कोरोना और बाढ़ को लेकर बातचीत होती रहती है और दोनों की सहमति से कारगर कदम उठाए जा रहे हैं.