Kanpur News: उत्तर प्रदेश के कानपुर शहर के मरियमपुर चौराहे के पास आठ जून को हुई सड़क दुर्घटना में एक महिला की मौत अब हत्या का मामला निकली है. पुलिस ने सीसीटीवी कैमरे के फुटेज खंगाले, इसमें एक कार महिला को टक्कर मारते हुए और मौके से भागते हुए दिख रही है. 45 वर्षीय जमयंती की हत्या के आरोप में मुख्य आरोपी मनोज समेत चार लोगों को गिरफ्तार किया गया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पुलिस उपायुक्त (डीसीपी) केंद्रीय प्रमोद कुमार ने कहा कि कारोबारी रंजिश के चलते यह हत्या हुई है. जमयंती अपने बेटों के साथ नजीराबाद इलाके में जूस की दुकान चलाती थी. मनोज की दुकान भी बगल में ही है. पिछले महीनों से मनोज की जूस की दुकान घाटे में चल रही थी, जबकि जमयंती का कारोबार कई गुना बढ़ गया था.


उन्होंने आगे कहा कि इससे परेशान होकर मनोज ने एक ई-रिक्शा चालक महेश नागर के साथ मिलकर जमयंती को खत्म करने की योजना बनाई. महेश ने अपनी साजिश में अभय, अमित और गया प्रसाद को शामिल किया.  इन सभी को पैसों की जरूरत थी और 50 हजार रुपए में सौदा तय हो गया.


आठ जून की रात जमयंती अपने दोनों बेटों के साथ दुकान से ठेले से लौट रही थी, तभी एक कार ने उसे कुचल दिया.  जमयंती को अस्पताल ले जाया गया, जहां उसकी मौत हो गई. पुलिस ने शुरू में इसे आकस्मिक मौत का मामला माना, लेकिन जब मृतका के परिजनों ने मनोज को उसकी मौत के लिए जिम्मेदार ठहराया और नजीराबाद थाने में प्राथमिकी दर्ज की, तो पुलिस ने सीसीटीवी कैमरे की फुटेज की जांच की.  अधिकारी ने कहा, बाद में जब पुलिस ने मनोज को हिरासत में लेकर सख्ती से पूछताछ की, तो उसने साजिश रचने की बात कबूल की. 


जरूर पढ़ें...


Imran Khan की गिरफ्तारी से पाकिस्तानी सेना की भूमिका पर सवाल, शहबाज सरकार ने बनाई खास रणनीति
अनामिका दुबे से बनी उजमा फातिमा, परिवार ने स्वर्गवास का ऐलान कर किया पिंडदान, मृत्युभोज का भी आयोजन