कन्नूर: केरल पुलिस ने भारत विरोधी पोस्टर लगाने के आरोप में एफआईआर दर्ज की है. इस पोस्टर में 'भारत मेरा देश नहीं है' लिखा हुआ है. ये पोस्टर कन्नूर और पलक्कड़ में लगाए गए हैं. कथित तौर पर इन पोस्टर को स्टूडेंट फेडरेशन ऑफ इंडिया (SFI) ने लगाया है. हालांकि एसएफआई ने खुद को इस मामले से अलग कर लिया है और घटना की निंदा की है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

एसएफआई के राज्य सचिव केएम सचिन देव ने कहा, 'एसएफआई लोकतांत्रिक तरीके से प्रदर्शन करने में विश्वास रखता है और संवैधानिक नीतियों को मानता है. ये पोस्टर एसएफआई की विचारधारा के खिलाफ है. ये पोस्टर धार्मिक कट्टरवाद की प्रवृत्ति के हैं. हमारा संगठन इस तरह की चीजों के खिलाफ है. अगर एसएफआई का कोई सदस्य इससे संबंधित है तो हम उसके खिलाफ कठोर कार्रवाई करेंगे.'


ये भी देखें- 


ये पोस्टर मलयालम में है. पोस्टर में लिखा है, 'यह भारत मेरा देश नहीं है. ये बदमाश मेरे भाई और बहन नहीं हैं. मैं इस तरह के देश को प्यार नहीं करता हूं और वर्तमान स्थितियों में मुझे इस देश पर गर्व नहीं है. मुझे भारत में इन आतंकियों के साथ रहने में शर्म महसूस होती है.'  मालमपुझा पुलिस भी केस दर्ज कर चुकी है और मामले की जांच कर रही है.