ग्रेटर नोएडा में चोरों के हौसले बुलंद, बंद घर का लॉक तोड़ा और लाखों का सामान लेकर हुए चंपत
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2433392

ग्रेटर नोएडा में चोरों के हौसले बुलंद, बंद घर का लॉक तोड़ा और लाखों का सामान लेकर हुए चंपत

Greater Noida: ग्रेटर नोएडा में चोरों के हौंसले बुलंद है. ऊंची दनकौर में एक ही घर में चोरी की दूसरी वारदात हुई है. बंद घर का ताला तोड़कर चोरों ने लाखों का सामान चुराया है और तोड़ फोड़ की है.

Greater noida news

Greater Noida: ग्रेटर नोएडा में स्थित दनकौर के ऊंची दनकौर  क्षेत्र के आगरी मौहल्ला में चोरों ने एक घर में घुसकर बहुत सारे कीमती सामान पर हाथ साफ कर दिया. हैरानी की बात ये है कि घर  में हुई चोरी का आस-पास के घरों में मौजूद लोगों को आभास भी नहीं हुआ. चोरों ने उस समय घर का ताला तोड़कर घटना को अंजाम दिया जब परिवार का  कोई भी सदस्य  मौजूद नहीं था. रविवार (15 september) को परिवार के लोग घर पहुंचे तो वहां की हालत देख 100 नंबर पर फोन कर पुलिस को बुलाया. पुलिस आई और तफ्तीश शुरू की. खबर लिखे जाने तक एफआईआर की कॉपी नहीं मिली है. पीड़ित चाहते हैं कि पुलिस जल्द से चोरों को पकड़े ओर इस मामले पर उचित कठोर कार्रवाई करे. पीड़ितों के मुताबिक पुलिस जल्द से जल्द चोरों को गिरफ्तार कर घटना का खुलासा करे. 

एक महीने के अंदर दूसरी चोरी
ग्रेटर नोएडा स्थित दनकौर के ऊंची दनकौर,  आगरी मौहल्ले में स्व लाखन सिंह चौहान के घर से एक ही  महीने में दूसरी बार चोरी हुई है. मकान में पहले से ही कीमती सामान जैसे चांदी के बर्तन , जैनरेटर्स, इलैक्ट्रोनिक्स ओर इलैक्ट्रिकल इक्यूपमेंट, बैटरीज़ , कीमती शो पीस , पीतल तांबे ओर स्टील के बर्तन ,किचन का सामान. इस घर की देखरेख उनके दो बेटे करते हैं. एक बेटा लगातार दिल्ली से यहां पर आना-जाना करता है.

ताला तोड़कर चोरी
इससे पहले अगस्त के महीने में भी इसी घर में चोरों ने ताले तोड़े थे. इस बार चोरों ने घर के अंदर लगे हॉल के परदों को काटकर उनमें सामान भरा. चोर पूरे घर की बिजली की तारों समेत सभी दरवाजों और खिड़कियों की  कुंडिया और हैंडल तक निकाल कर ले गए. बड़ी हैरानी की बात है कि उस दौरान आस पास रहने वालों ओर गांव के लोगों को इसकी भनक तक नहीं लगी , जबकि इसी घर के आस पास  उनके   रिश्तेदार ओर बिरादरी के लोग रहते हैं. परिवार के लोगों के मुताबिक घर के जानने वाले का काम हो सकता है. कुछ लोगों पर शक भी है. पुलिस से लगातार संपर्क जारी है.

बड़ी सफाई से चोरी, नहीं छोड़ा कुछ भी सामान
चोरों ने यहां पर लगे हुए 20 पंखों की मोटरें, वाशिंग मशीन को जलाया  और फ्रिज का कंप्रेसर तक  निकाल लिया. इतना ही नहीं चोरों ने घर में लगे सभी बिजली के बोर्ड निकाले और उनके अंदर की तारें भी समेट ली. बहुत सारे इलैक्ट्रोनिक सामान को खोलकर बुरी तरह तोड़ा भी  गया है. परिवार के लोग जब रविवार को पहुंचे तो घर की हालत देख पुलिस को सूचना दी.

Trending news