नई दिल्ली: आजादी के जश्न के बीच भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) की अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट (International Cricket) से रिटायरमेंट की घोषणा ने सबको चौंका दिया था. धोनी ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो करते हुए इसकी जानकारी साझा की थी. वीडियो के कैप्शन में माही ने लिखा था कि, 'आपके प्यार और समर्थन के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद. आप 07:29 बजे से मुझे सेवानिवृत्त मानें'. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इस पोस्ट के बाद से ही दुनियाभर से लोग अपने पसंदीदा किक्रेटर धोनी के लिए प्यार भरे संदेश भेज रहे हैं. लोग सोशल मीडिया के जरिए फोटो, वीडियो आदि पोस्ट कर माही का अपना प्यार और थैंक्यू भेज रहे हैं. एक ऐसा ही वीडियो कोलकाता पुलिस (Kolkata Police) ने भी शेयर किया है जिसमें माही पुलिस ट्रेनिंग सेंटर में शूटिंग प्रैक्टिस करते नजर आ रहे हैं. 



कोलकाता पुलिस ने इस वीडियो को अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से शेयर करते हुए लिखा, 'ये वीडियो तीन साल पुराना है जब महेंद्र सिंह धोनी कोलकाता में अपनी ट्रेनिंग कैंसिल होने के बाद कोलकाता पुलिस ट्रेनिंग स्कूल में आए थे और उन्होंने यहां अत्याधुनिक फायरिंग रेंज में शूटिंग प्रैक्टिस की थी.' कोलकाता पुलिस के अनोखे अंदाज में महेंद्र सिंह धोनी को थैंक्यू बोलने के तरीके को लोग खूब पसंद कर रहे हैं.


VIDEO