LIVE: भारत के खिलाफ पाकिस्तानी साजिश बेनकाब, सोशल मीडिया के जरिए खाड़ी देशों को भड़काने की कोशिश

ज़ी न्यूज़ डेस्क Tue, 07 Jun 2022-3:01 pm,

नवीनतम अद्यतन

  • भारत के खिलाफ पाकिस्तानी साजिश बेनकाब

    अपने विवादित टिप्पणी की वजह से विवादों में आई नूपुर शर्मा को लेकर पाकिस्तान की बड़ी साजिश का खुलासा हुआ है. गल्फ देशों से भारत के संबंध को खराब करने की साजिश के तहत पाकिस्तान से नूपुर शर्मा से जुड़े हैशटैग को ट्रेंड कराया गया, जिससे पाकिस्तान में जाने माने हस्तियों और बड़ी संख्या में ट्विटर फॉलोवर के ट्विटर से ट्वीट कराए गए जिससे पूरी दुनिया मे ये संदेश भारत की साख को खराब किया जा सके. साथ ही गल्फ देशों से भारत के संबंध खराब किया जा सके. (इनपुट- मनीष शुक्ला)

  • मुंबई पुलिस ने नूपुर शर्मा को भेजा समन

    मुंबई पुलिस ने निलंबित भाजपा प्रवक्ता नूपुर शर्मा को समन भेजा है और पैगंबर पर टिप्पणी के मामले में बयान दर्ज करने के लिए 22 जून को बुलाया है. बता दें कि नूपुर शर्मा को एक टीवी डिबेट के दौरान पैगंबर मोहम्मद पर विवादित टिप्‍पणी की थी, जिसके बाद बीजेपी ने उन्हें पार्टी से निकाल दिया था.

  • राहुल गांधी ने सिद्धू मूसेवाला को दी श्रद्धांजलि

    कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने दिवंगत गायक और पार्टी नेता सिद्धू मूसेवाला (Siddhu Moose Wala) को मानसा में उनके गांव मूसा में श्रद्धांजलि दी. इसके साथ ही राहुल गांधी ने मूसेवाला के परिवार से भी मुलाकात की.

  • कानपुर हिंसा: प्रिंटिंग प्रेस का मालिक हिरासत में

    कानपुर हिंसा में पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए 'बाजार बंद' के पोस्टर छापने वाले प्रिंटिंग प्रेस के मालिक को हिरासत में लिया है. पुलिस फिलहाल प्रिंटिंग प्रेस के मालिक से नजीराबाद थाने में पूछताछ कर रही है.

  • शूटर जगरूप सिंह के ठिकानों पर छापेमारी

    सिद्धू मूसेवाला मर्डर (Sidhu Moose Wala Murder) में शामिल आरोपियों पर पंजाब पुलिस का एक्शन जारी है और पुलिस ने शूटर जगरूप सिंह के ठिकानों पर छापेमारी की है. पुलिस ने पंजाब के तरनतारन जिले के कई गांवों में छापेमारी की है.

  • राहुल गांधी मूसेवाला के परिवार से मिलने मूसा गांव रवाना

    कांग्रेस नेता राहुल गांधी, पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला के परिवार से मिलने के लिए मूसा गांव रवाना हो गए हैं. थोड़ी देर पहले वो चंडीगढ़ एयरपोर्ट पहुंचे थे, जहां से वो मूसा गांव के लिए रवाना हो गए हैं. राहुल गांधी के साथ पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष राजा बडिंग और प्रताप बाजवा भी मौजूद हैं.

  • सलमान को धमकी मामले में लॉरेंस से पूछताछ

    गैगस्टर लॉरेंस विश्नोई से दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने पूछताछ की. लॉरेंस से सलमान के घर के बाहर मिले धमकी भरे पत्र के बारे में सवाल पूछा गया. लॉरेंस ने कहा कि इस पत्र में उसका कोई हाथ नहीं है और उसे नहीं पता कि ये धमकी किसने दी है. इस बार उसका कोई हाथ नहीं है. बता दें कि पत्र में एलबी और जीबी लिखा है. जीबी का मतलब गोल्डी बराड़ है और उसका कहना कि गोल्डी की सलमान से कोई दुश्मनी नहीं है. दिल्ली पुलिस के मुताबिक हो सकता है कि उसके नाम पर किसी ने शरारत की हो या फिर किसी दूसरे गैंग का काम हो. (इनपुट- राजू राज)

  • कानपुर हिंसा: सल्लू नाम के आरोपी ने किया सरेंडर

    कानपुर हिंसा के आरोपियों के पोस्टर लगने के बाद पत्थरबाजों में खौफ बढ़ गया है. हिंसा में शामिल सल्लू नाम के आरोपी ने कर्नलगंज थाने में सरेंडर कर दिया है. आरोपी सल्लू का बड़ा भाई और बहनोई पहले से ही हिरासत में है, जिसके बाद सल्लू ने भी थाने में सरेंडर कर दिया है. कानपुर हिंसा के वीडियो में आरोपी सल्लू पत्थर फेंका नजर आया था. (पूरी खबर पढ़ने के लिए यहा क्लिक करें)

  • अखनूर इलाके में पाकिस्तानी ड्रोन

    जम्मू-कश्मीर में भारतीय सीमा में घुसा पाकिस्तानी ड्रोन, जिसके बाद बीएसएफ के जवानों ने 2 राउंड फायरिंग की. पाकिस्तानी ड्रोन जम्मू-कश्मीर के अखनूर इलाके में देखा गया.

  • मथुरा: श्रीकृष्ण जन्मभूमि पहुंचे CM योगी

    उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) ने मथुरा दौरे के दौरान मंगलवार को श्रीकृष्ण जन्मभूमि पहुंचे और गर्भगृह में पूजा अर्चना की. इससे पहले सीएम योगी सोमवार को बांके बिहारी मंदिर पहुंचे.

  • पंजाब के पूर्व वन मंत्री साधु सिंह धर्मसोत गिरफ्तार

    पंजाब के पूर्व वन मंत्री साधु सिंह धर्मसोत को राज्य के सतर्कता ब्यूरो (VB) ने भ्रष्टाचार के एक मामले में गिरफ्तार किया है. VB ने पिछले हफ्ते मोहाली DFO को भ्रष्टाचार के आरोप में गिरफ्तार किया था, उन्होंने VB को बताया कि कैसे धर्मसोत को एक पेड़ काटने से पहले रिश्वत दी जाती थी.

  • RSS के 6 कार्यालयों को बम से उड़ाने की धमकी

    राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (RSS) के छह कार्यालयों को बम से उड़ाने की धमकी मिली है, जिसकी शिकायत लखनऊ के मड़ियांव थाने में दर्ज कराई गई है. व्हाट्सएप के माध्यम से मिली धमकी में लखनऊ के 2 और कर्नाटक के 4 कार्यालय को बम से उड़ाने की बात कही गई है. (पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें)

  • कुपवाड़ा में लश्कर के 2 आतंकी ढेर

    जम्मू-कश्मीर पुलिस के आईजीपी कश्मीर विजय कुमार ने बताया, 'कुपवाड़ा में सुरक्षाबलों ने प्रतिबंधित आतंकी संगठन लश्कर-ए-तैयबा के दो आतंकवादियों को ढेर कर दिया है, जिनमें से एक पाकिस्तानी आतंकवादी तुफैल भी शामिल है. अभी सर्च ऑपरेशन जारी है.'

  • प्रकाश सिंह बादल की तबीयत बिगड़ी,पीजीआईएमईआर में भर्ती

    पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री और शिरोमणि अकाली दल (SAD) के संरक्षक प्रकाश सिंह बादल को गैस्ट्रिक संबंधी परेशानी के बाद पीजीआईएमईआर में भर्ती कराया गया है. 94 वर्षीय प्रकाश सिंह बादल का चंडीगढ़ स्थित स्नातकोत्तर चिकित्सा शिक्षा एवं अनुसंधान संस्थान (PGIMER) के 'एडवांस्ड कार्डिएक सेंटर' में इलाज चल रहा है. बादल ने गैस्ट्रिक संबंधी कुछ परेशानी बताई थी और उन्हें एक बार उल्टी हुई, लेकिन अब उनकी हालत स्थिर है. बता दें कि प्रकाश सिंह बादल पंजाब के पांच बार मुख्यमंत्री रह चुके हैं.

  • ब्रिटिश PM बोरिस जॉनसन ने जीता विश्वास प्रस्ताव

    ब्रिटिश प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन ने विश्वास मत जीत लिया है. बोरिस जॉनसन ने 59 प्रतिशत सांसदों का समर्थन हासिल किया और 211 में से 148 वोट उनके पक्ष में पड़े. बता दें कि जॉनसन की कंजरवेटिव पार्टी के सांसदों द्वारा उनके नेतृत्व को चुनौती देते हुए अविश्वास प्रस्ताव लाया गया था.

  • सोपोर में सुरक्षाबलों ने एक आतंकी मार गिराया

    जम्मू-कश्मीर के सोपोर में भी सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ चल रही है, जहां जवानों को कामयाबी मिली है. सुरक्षाबलों ने लश्कर के एक पाकिस्तानी आतंकी को मार गिराया है. आतंकवादी की पहचान पाकिस्तान के लाहौर के हंजल्ला के रूप में हुई है. आतंकी के पास एक राइफल, 5 मैग्जीन के साथ ही गोला बारूद बरामद किया गया है.

  • कुपवाड़ा में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़

    जम्मू-कश्मीर के कुपवाड़ा जिले में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ (Kupwara Encounter) शुरू हो गई है. जम्मू-कश्मीर पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि कुपवाड़ा जिले के चकतारस कंडी इलाके में मुठभेड़ चल रही है. जेके पुलिस और सेना के जवान जवाबी कार्रवाई कर रहे हैं.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link