RSS के 6 कार्यालयों को बम से उड़ाने की धमकी, लखनऊ के थाने में FIR दर्ज
Advertisement

RSS के 6 कार्यालयों को बम से उड़ाने की धमकी, लखनऊ के थाने में FIR दर्ज

व्हाट्सएप के माध्यम से मिली धमकी में लखनऊ के 2 और कर्नाटक के 4 कार्यालय को बम से उड़ाने की बात कही गई है. अल अंसारी इमाम रजी उन मेंहदी नाम का एक वॉट्सएप ग्रुप बनाकर कन्नड़, हिंदी और अंग्रेजी भाषा में धमकी लिखी गई है. 

RSS के 6 कार्यालयों को बम से उड़ाने की धमकी, लखनऊ के थाने में FIR दर्ज

राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (RSS) के छह कार्यालयों को बम से उड़ाने की धमकी मिली है, जिसकी शिकायत लखनऊ के मड़ियांव थाने में दर्ज कराई गई है. व्हाट्सएप के माध्यम से मिली धमकी में लखनऊ के 2 और कर्नाटक के 4 कार्यालय को बम से उड़ाने की बात कही गई है. अल अंसारी इमाम रजी उन मेंहदी नाम का एक वॉट्सएप ग्रुप बनाकर कन्नड़, हिंदी और अंग्रेजी भाषा में धमकी लिखी गई है. 

ऐसे मिली धमकी 

धमकी सोमवार रात करीब 8 बजे मिली. जानकारी के मुताबिक, अल इमाम अंसार रजी उन मेंहदी नाम के ग्रुप में एक आरएसएस कार्यकर्ता इनवाइट लिंक के जरिए जुड़ गया. इस वॉट्सएप ग्रुप का इनवाइट लिंक कई ग्रुपों में शेयर किया जा रहा था, जिसके चलते आरएसएस के कार्यकर्ता ने भी उसको खोला और जुड़ गया. 

व्हाट्सएप ग्रुप में जुड़ने के बाद कार्यकर्ता ने देखा कि इस तरीके की चर्चा हो रही है, जिसके बाद उन्होंने एक अवध प्रांत के पदाधिकारी को इसकी सूचना दी. मामले का संज्ञान लेते हुए अवध प्रांत के पदाधिकारी ने आरएसएस के बड़े पदाधिकारियों को जानकारी की, जिसके बाद पूरे मामले की जानकारी पुलिस के आला अधिकारियों से साझा की गई. 

ये भी पढ़ें- Moose Wala Murder: अब सुलझेगा सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड केस! इन 2 सीसीटीवी फुटेज से खुलेंगे सभी राज

जानकारी मिलने के बाद पुलिस एक्शन में आई. राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के अवध प्रांत के घोष प्रमुख, प्रोफेसर नीलकंठ तिवारी की तहरीर पर लखनऊ के मड़ियांव थाने में केस दर्ज कराया गया. लखनऊ के मड़ियांव थाना के एसएचओ ने बताया कि मामले में धारा 507 और आईटी एक्ट 66 के तहत केस दर्ज किया है. पुलिस मामले में जांच कर रही है. 

ये भी पढ़ें-  ब्रिटिश PM बोरिस जॉनसन की बच गई 'कुर्सी', पार्टी के सांसदों ने ही बिछा दिया था 'जाल'

Trending news