Kanpur Violence: यूपी सरकार ने चली ऐसी चाल, कानपुर हिंसा के आरोपियों में खौफ; खुद कर रहे सरेंडर
Advertisement
trendingNow11210764

Kanpur Violence: यूपी सरकार ने चली ऐसी चाल, कानपुर हिंसा के आरोपियों में खौफ; खुद कर रहे सरेंडर

Kanpur Violence Stone Pelters: कानपुर हिंसा के आरोपियों के पोस्टर लगने के बाद पत्थरबाजों में खौफ बढ़ गया है. हिंसा में शामिल सल्लू नाम के आरोपी ने कर्नलगंज थाने में सरेंडर कर दिया है.

Kanpur Violence: यूपी सरकार ने चली ऐसी चाल, कानपुर हिंसा के आरोपियों में खौफ; खुद कर रहे सरेंडर

UP Govt Action on Kanpur Violence: कानपुर हिंसा मामले में योगी सरकार (Yogi Govt) काफी तेजी से एक्शन ले रही है और इसी क्रम में कल (6 जून) 40 संदिग्धों का पोस्टर जारी किया गया था. इसके बाद कानपुर हिंसा के पत्थरबाजों में खौफ बढ़ गया है और हिंसा में शामिल आरोपी खुद थाने में सरेंडर करने लगे हैं.

सल्लू नाम के आरोपी ने किया सरेंडर

कानपुर हिंसा (Kanpur Violence) में शामिल सल्लू नाम के आरोपी ने कर्नलगंज थाने में सरेंडर कर दिया है. आरोपी सल्लू का बड़ा भाई और बहनोई पहले से ही हिरासत में है, जिसके बाद सल्लू ने भी थाने में सरेंडर कर दिया है. कानपुर हिंसा के वीडियो में आरोपी सल्लू पत्थर फेंका नजर आया था.

यूपी सरकार आज जारी करेगी दूसरी लिस्ट

कानपुर हिंसा (Kanpur Violence) मामले में आज (7 जून) आरोपियों की दूसरी लिस्ट जारी होगी. कानपुर के पुलिस कमिश्चर विजय सिंह मीणा के मुताबिक उपद्रवियों की दूसरी लिस्ट आज जारी होगी. बता दें कि सोमवार को पहली लिस्ट जारी की गई थी, जिसमें 40 आरोपियों की फोटो शामिल थी. पुलिस के मुताबिक सभी नई सड़क इलाके में दंगा फैलाने के आरोपी हैं.

ये भी पढ़ें- सीटेट पास युवक चला रहा ई-रिक्शा, वीडियो शेयर कर BJP MP वरुण गांधी ने कह दी ऐसी बात

सूचना देने के लिए पुलिस ने जारी किया नंबर

पोस्टर में दिख रहे आरोपियों की तलाश में पुलिस जुट गई है और लगातार पूरे इलाके में पुलिस की गश्त जारी है. इसके साथ ही पुलिस ने लोगों से इन उपद्रवियों के बारे में सूचना देने की अपील की है. पुलिस ने लोगों को 9454403715 पर फोन कर जानकारी देने को कहा है. हालात को लेकर पुलिस ने बताया कि अब सामान्य है और सब जरुरी एक्शन लिए जा रहे हैं.

अब तक हो चुकी है 38 लोगों की गिरफ्तारी

कानपुर हिंसा केस में पुलिस का एक्शन तेज हो गया है और अब तक 38 लोगों को गिरफ्तार किया गया है. कानपुर में हिंसा प्रभावित क्षेत्र में पुलिस कमिश्नर ने पुलिस बल के साथ सोमवार को रूट मार्च किया और फोर्स के साथ पूरे इलाके में मार्च कर लोगों को सुरक्षा का अहसास कराया. पुलिस कमिश्नर विजय सिंह मीणा ने कहा कि पुलिस उपद्रवियों पर लगातार शिकंजा कस रही है. उपद्रवियों की गिरफ्तारी सुनिश्चित करने के लिए उनके पोस्टर और होर्डिंग्स लगाए जा रहे हैं. अब तक 38 लोग अरेस्ट हो चुके हैं और 40 लोगों की पहचान कर उनके पोस्टर लगवाए जा चुके हैं.

लाइव टीवी

Breaking News in Hindi और Latest News in Hindi सबसे पहले मिलेगी आपको सिर्फ Zee News Hindi पर. Hindi News और India News in Hindi के लिए जुड़े रहें हमारे साथ.

TAGS

Trending news