MP: गणतंत्र दिवस के कार्यक्रम में 2 स्काउट गाइड कैडेट्स की बिगड़ी तबीयत, प्राथमिक उपचार के लिए भेजा
Advertisement

MP: गणतंत्र दिवस के कार्यक्रम में 2 स्काउट गाइड कैडेट्स की बिगड़ी तबीयत, प्राथमिक उपचार के लिए भेजा

परेड के लिए स्काऊड गाइड की बच्चियों को सुबह से ही परेड ग्राऊंड में खड़ा किया गया था, जिसकी वजह से उन्हे चक्कर आया और वे गिर पड़ी. 

रतलाम के पुलिस परेड ग्राऊंड में गणतंत्र दिवस का मुख्य आयोजन

रतलाम: रतलाम के पुलिस परेड ग्राऊंड में गणतंत्र दिवस के मुख्य आयोजन के बीच दो बच्चियों की परेड के पहले तबियत बिगड़ गई. दरअसल अचानक गणतंत्र दिवस के मुख्य कार्यक्रम में एक के बाद एक 2 स्काउट गाइड कैडेट्स बेहोश होकर गिर पड़ी. बता दें कि परेड के लिए स्काऊड गाइड की बच्चियों को सुबह से ही परेड ग्राऊंड में खड़ा किया गया था, जिसकी वजह से उन्हे चक्कर आया और वे गिर पड़ी. 

गणतंत्र दिवस का कार्यक्रम शुरू हो चुका था. केलक्टर रुचिका चौहान मुख्यमंत्री के संदेश का वाचन कर रही थी कि इसी दौरान परेड की कतार में खड़ी 2 स्काऊट की कैडेट्स एक के बाद एक बेहोश हो गई. बच्चियां विनोबा स्कूल की बताई जा रही है, जिनके नाम योगिता और अल्फीना हैं. दोनों को तत्काल परेड से बाहर लाकर पानी पिलाया गया, प्राथमिक उपचार के बाद वे वापस स्वस्थ हो गयी. 

बताया जा रहा है कि बच्चियां सुबह से भूखी प्यासी करीब 1 घंटे से ज्यादा समय से परेड के लिए अलर्ट होकर खड़ी थी, ऐसे में अचानक तबियत बिगड़ने से अचेत हो गयी, हलाकि प्राथमिक उपचार के बाद ही वे स्वस्थ हो गयी.

Trending news