close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

MP: आर्म्स एक्ट में था जेल में बंद, तबीयत बिगड़ी पहुंचा अस्पताल और फिर हो गया फरार

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक प्रकाश परिहार ने बताया कि कैदी रामपाल यादव अवैध रूप से हथियार रखने के मामले में आर्म्स एक्ट के तहत जिला जेल में बंद था.

MP: आर्म्स एक्ट में था जेल में बंद, तबीयत बिगड़ी पहुंचा अस्पताल और फिर हो गया फरार
19 सितंबर को ही पंधाना थाने में इसके खिलाफ आर्म्स एक्ट का मामला दर्ज किया गया था.

इंदौर: मध्य प्रदेश के खंडवा में एक कैदी अस्पताल से फरार हो गया. यह कैदी अवैध हथियार रखने के जुर्म में जेल में बंद था. बीमारी के चलते उसे जिला चिकित्सालय में उपचार हेतु लाया गया था. उसे जिला चिकित्सालय के मेल वार्ड में भर्ती किया गया था. रात में शौचालय के बहाने वह मेल वार्ड के टॉयलेट के अंदर गया और खिड़की की जाली तोड़कर भाग गया. अब पुलिस कैदी की तलाश में शहर का चप्पा-चप्पा छान रही है.

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक प्रकाश परिहार ने बताया कि कैदी रामपाल यादव अवैध रूप से हथियार रखने के मामले में आर्म्स एक्ट के तहत जिला जेल में बंद था. इसकी तबीयत खराब होने की वजह से इसे जिला अस्पताल में उपचार हेतु लाया गया था. यहां उसे मेल वार्ड में भर्ती किया गया था. रात को यह कैदी शौचालय के बहाने मेल वार्ड में बने टॉयलेट में अंदर गया और खिड़की की जाली तोड़कर फरार हो गया. काफी देर बाद जब वह बाहर नहीं निकला, तब पुलिस को पता चला. 

 

उन्होंने बताया कि 19 सितंबर को ही पंधाना थाने में इसके खिलाफ आर्म्स एक्ट का मामला दर्ज किया गया था. यह कैदी मूलतः अशोकनगर जिले का रहने वाला है और पंधाना में इसकी ससुराल है. यह पंधाना में ही अपनी पत्नी और सास के साथ रहता था. पुलिस अब इसकी तलाश कर रही है.