Chhattisharh News: छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव के बीच बड़ी खबर आ रही है. कांग्रेस प्रत्याशी शेष राज हरबंस का गुरुवार शाम एक्सीडेंट हो गया है. उनके वाहन को हाइवा (ट्रक) ने टक्कर मारी है. हालांकि, इस हादसे में शेषराज हरवंश बाल-बाल बच गई हैं, लेकिन हरवंश जिस इनोवा कार में बैठी हुई थीं उसके परखच्चे उड़ गए हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जानकारी के मुताबिक, शेषराज हरबंस पामगढ़ विधानसभा से कांग्रेस प्रत्याशी हैं. वे शाम को चुनाव प्रचार से लौट रही थीं. इसी दौरान उनका काफिला रोड पर खड़ा हुआ था. तभी तेज रफ्तार ट्रक ने उनकी इनोवा को टक्कर मार दी. गनीमत रही कि उस दौरान कोई भी वाहन के अंदर नहीं था. बताया जा रहा है कि हाईवा ड्राइवर नशे की हालत में था. एक्सीडेंट के बाद पुलिस ने हाइवा चालाक को गिरफ्तार कर लिया है.


शेषराज हरवंश के सामने कौन?
शेषराज हरवंश छत्तीसगढ़ कांग्रेस के लिए बड़ा महिला चेहरा हैं. वे जांजगीर चांपा जिला की महिला मोर्चा की अध्यक्ष और पार्टी के लिए प्रदेश महिला मोर्चा की अध्यक्ष भी रह चुकी हैं. पामगढ़ विधानसभा सीट से उन्हें पहली बार प्रत्याशी बनाया गया है. इस विधानसभा सीट से भाजपा ने संतोष लहरे को मैदान में उतारा है. फिलहाल पामगढ़ सीट से बीएसपी की इंदु बंजाने विधायक हैं.


एक दिन पहले हुआ कांग्रेस प्रत्याशी पर हमला
एक दिन पहले प्रदेश सरकार में मंत्री और कांग्रेस प्रत्याशी गुरु रुद्र कुमार के काफीले पर हमला हो गया था. जानकारी के मुताबिक, सड़क से गुजर रहे मंत्री के काफिले पर पथराव किया गया. हालांकि, घटना में गुरु रुद्र प्रताप सुरक्षित रहे. घटना को अज्ञात लोंगो ने दिया अंजाम दिया. यह घटना नवागढ़ थाना क्षेत्र के ग्राम झाल की बताई जा रही थी.


रिपोर्ट: जितेंद्र कंवर