भोपाल हनी ट्रैप मामले में नया अपडेट, रशियन नहीं उज्बेकिस्तान की निकली अश्लील वीडियो वाली लड़की
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2421800

भोपाल हनी ट्रैप मामले में नया अपडेट, रशियन नहीं उज्बेकिस्तान की निकली अश्लील वीडियो वाली लड़की

Honey trap case in bhopal: हनी ट्रैप मामले में नया अपडेट आया है.  मामले में जिस लड़की का नाम आ रहा है, वो रशियन नहीं उज्बेकिस्तान की है. भेल के एक सीनियर अफसर के पास रशियन गर्ल बता कर पहुंची लड़की ने अश्लील वीडियो बनाया था, जिसके बाद 25 लाख की मांग की जा रही थी.  

bhopal honey trap case Mystery girl is from Uzbekistan not Russia

Bhopal Honey Trap Case: भेल के सीनियर अफसर के साथ हुए हनी ट्रैप मामले में नया अपडेट आया है. केस में जिस मिस्ट्री गर्ल की चर्चा हो रही है, पहले उसकी पहचान रशियन नागरिक के रूप में की गई थी. लेकिन अब बताया जा रहा है कि वो रशिया नहीं उज्बेकिस्तान की है. साथ ही भेल के सीनियर अफसर का अपहरण कर जबलपुर ले जाने वाली कार को भी जप्त कर लिया है. मामला ये था कि भेल के एक सीनियर अफसर को होटल में रशियन गर्ल बता कर एक लड़की पहुंची और अश्लील वीडियो बना लिया. इसके बाद से उन्हें ब्लैकमेल किया जा रहा था. 

 5000 से 25000 में लड़कियों की सप्लाई
भेल के सीनियर अफसर को ब्लैकमेल कर पहले तो ढाई लाख रुपए ले लिए. इसके बाद और 25 लाख की डिमांड कर रहे थे. फिलहाल मामले की जांच एसआईटी कर रही है.  इसी कड़ी में ये ये नया अपडेट सामने आया कि भेल अफसर को हनी ट्रैप में फंसाने के लिए भेजी गई लड़की उज्बेकिस्तान की रहने वाली है.  एसआईटी ने पासपोर्ट ऑफिस से रिकॉर्ड मांगा है. उज्बेकिस्तान से लड़की भारत कब आई थी और वीजा किस लिए मिला था, साथ ही उसकी अवधि कब तक की थी इस तरह की सभी जानकारी मांगी गई है. बताया जा रहा है कि ये पूरा गिरोह 5000 से 25000 तक में लड़कियों को सप्लाई करने का काम करता है.

Trending news