नाबालिग लड़के से दुष्कर्मः CG पुलिस ने 7 राज्यों में खोज के बाद आरोपी ट्रक ड्राइवर को ढूंढ निकाला
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh969588

नाबालिग लड़के से दुष्कर्मः CG पुलिस ने 7 राज्यों में खोज के बाद आरोपी ट्रक ड्राइवर को ढूंढ निकाला

घर में किसी बात पर नाराज होकर बालक सुकमा से छिंदगढ़ गांव में रहने वाली अपनी मौसी के यहां जाने के लिए निकल गया.  

नाबालिग लड़के से दुष्कर्मः CG पुलिस ने 7 राज्यों में खोज के बाद आरोपी ट्रक ड्राइवर को ढूंढ निकाला

रंजीत बारठ/सुकमाः छत्तीसगढ़ के सुकमा जिले में एक नाबालिग लड़के से ट्रक ड्राइवर द्वारा दुष्कर्म का मामला सामने आया था. सुकमा पुलिस ने फुर्ती दिखाते हुए आरोपी की तलाशी शुरू की और करीब 7 राज्यों में पीछा करने के बाद आखिरकार उसे गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की. आरोपी पंजाब का रहने वाला बताया गया है. 

ट्रक वाले ने बहलाकर किया दुष्कर्म
बीते 24 जुलाई को घर में किसी बात पर नाराज होकर बालक सुकमा से छिंदगढ़ गांव में रहने वाली अपनी मौसी के यहां जाने के लिए निकल गया. वह NH-30 पर खड़ा था, इसी बीच ट्रक ड्राइवर जोगिंदर सिंह ने बहला-फुसला कर लिफ्ट देने के बहाने उसे ट्रक में बैठा लिया. ट्रक के अंदर ही उसने लड़के को डरा-धमकाकर मारपीट की और उसके साथ दुष्कर्म को अंजाम दिया.

यह भी पढ़ेंः- बिजली विभाग का कारनामा: जिस गांव में तार, खंभे और ट्रांसफॉर्मर तक नहीं, वहां थमा रहे हैं 1200 का बिल

रायपुर से 400 KM तक की तलाशी
दुष्कर्म के बाद आरोपी ने बालक को पलारी अमेरा जिला बालौदाबाजार के पास छोड़ दिया. बाल कल्याण समिति बालौदाबाजर व सुकमा में लड़के की काउंसलिंग हुई. काउंसलिंग के बाद दोरनापाल थाने में आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज की गई. सुकमा SP सुनील शर्मा ने तुरंत टीआई सुरेश जांगड़े के साथ टीम बनाई. 

टीम ने रायपुर के आसपास करीब 400 किमी तक मौजूद CCTV कैमरों को खंगाला. कैमरों में आरोपी के खिलाफ अहम सुराग जुटाए गए, करीब 7 राज्यों तक उसका पीछा किया गया. अंत में पीछा करते हुए पुलिस हैदराबाद पहुंची और वहां से आरोपी को गिरफ्तार किया. आरोपी जोगिंदर सिंह पंजाब के झंडेर का रहने वाला है, उसे पूछताछ के बाद कोर्ट में पेश किया गया है. 

यह भी पढ़ेंः- महाराष्ट्र में बड़ा सड़क हादसाः लोहे के सरिए से भरा ट्रक पलटा, 13 की मौत, सभी MP के

WATCH LIVE TV

Trending news