CG: स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंह देव ने होम क्वॉरंटीन को बताया खतरनाक, जानें वजह
Advertisement

CG: स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंह देव ने होम क्वॉरंटीन को बताया खतरनाक, जानें वजह

छत्तीसगढ़ राज्य स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंह देव ने कहा कि इस वक्त लोगों के पास पेड, सरकारी और होम तीनों विकल्प मौजूद हैं. बेहतर है लोग सरकारी और पेड क्वॉरंटीन का विकल्प चुने.

फाइल फोटो.

रायपुर: विमान के जरिए दूसरे राज्यों से छत्तीसगढ़ आने वाले लोगों के होम क्वॉरंटीन प्रकिया को राज्य स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंह देव (TS Singh Deo) ने खतरनाक बताया है. टीएस सिंह देव ने कहा कि अगर कोई भी व्यक्ति होम क्वांरटीन के दौरान संक्रमित होता तो उस पूरे इलाके के साथ 3 किलोमीटर के दायरे को भी कंटेनमेंट जोन घोषित करना पड़ेगा. इसलिए उन्होंने लोगों से होम क्वांरटीन नहीं होने की अपील की.

छत्तीसगढ़ राज्य स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंह देव ने कहा कि इस वक्त लोगों के पास पेड, सरकारी और होम तीनों विकल्प मौजूद हैं. बेहतर है लोग सरकारी और पेड क्वॉरंटीन का विकल्प चुने. उन्होंने कहा कि होम क्वांरटीन लोगों को आखिरी विकल्प के तौर पर प्रयोग करना चाहिए.

मध्य प्रदेश में आज आए कोरोना के 194 नए केस, मरीजों की संख्या बढ़कर हुई 6859

वहीं पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह (Raman Singh) ने कहा कि जिस तरह से राज्य में मरीजों की संख्या बढ़ रहे हैं उसको देखते हुए राज्य सरकार को लॉकडाउन में छूट पर विचार करना चाहिए. साथ ही बाहर से आने वाले मरीजों की अनिवार्य जांच की व्यवस्था भी करना चाहिए.  

Watch Live TV-

Trending news