छिंदवाड़ा: मध्य प्रदेश के छिंदवाड़ा जिला अस्पताल में भर्ती एक मरीज ने शुक्रवार को दो नर्सों पर हमला कर दिया. इस हमले में दोनों नर्सों को मामूली चोटें आईं हैं. पुलिस ने आरोपी मरीज के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरु कर दी है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पुलिस के मुताबिक कुछ दिनों पहले जिला अस्पताल में नितिन शर्मा नाम के एक मरीज को भर्ती कराया गया था. अस्पताल में भर्ती रहने के दौरान वो अकसर शोर मचाता रहता था. इसी बात को लेकर जब अस्पताल की एक नर्स उसे समझाने गई तो उसने उस पर हमला कर दिया. आरोप है कि नितिन ने नर्स के बाल पकड़कर उसे मारने की कोशिश की. इसी दौरान एक अन्य नर्स ने नितिन को रोकने की कोशिश की तो उसने उस नर्स पर भी हमला कर दिया. आरोप है कि नितिन ने दूसरी नर्स की आंख में घूंसा मार दिया. 


इंदौर: गोकुलदास अस्पताल का लाइसेंस अस्थाई तौर पर हुआ निरस्त, जांच टीम को मिली थीं खामियां


दोनों नर्सों की चीख-पुकार सुनकर जिला अस्पताल के गार्ड और वार्ड बॉय भी मौके पर पहुंच गए और काफी मशक्कत के बाद मरीज पर काबू पाया. जिला अस्पताल प्रबंधंन ने घटना की सूचना पुलिस को दी. पुलिस ने आरोपी मरीज के खिलाफ FIR दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. फिलहाल मरीज को अभी डॉक्टरों की निगरानी में रखा गया है.


उज्जैन में मिले कोरोना के 19 नए मरीज, जिले में संक्रमितों की संख्या 220 पहुंची, अब तक 43 मौतें


नर्सों पर हमले के बाद पूरा का पूरा अस्पताल स्टाफ भी वहां इकट्ठा हो गया, जिन्हें अधिकारी काफी मशक्कत के बाद शांत करा पाए. आरोपी के पिता के मुताबिक उसके बेटे को पिछले कई दिनों से नींद नहीं आ रही थी, जिससे वो अजीबो-गरीब हरकतें करने लगा था. इसी के बाद उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया था.