पत्‍नी ने की पत‍ि की हत्‍या, शादी के बाद काली होने और लड़का जैसा दिखने का देता था ताना
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1371818

पत्‍नी ने की पत‍ि की हत्‍या, शादी के बाद काली होने और लड़का जैसा दिखने का देता था ताना

Durg News: शादी के डेढ़ साल बाद पत्‍नी ने अपने पत‍ि की हत्‍या कर दी. हत्‍या करने का कारण स‍िर्फ इतना था क‍ि पत‍ि अपनी पत्‍नी को काली होने का ताना देता था और उससे कहता था क‍ि वह लड़के जैसा द‍िखती है.  

कत्‍ल की आरोपी पत्‍नी.

ह‍ितेश शर्मा/दुर्ग: शादी के बाद काली होने और लड़का जैसा दिखने के ताने से तंग आकर पत्नी ने अपने ही पति की धारदार हथ‍ियार से गला काटकर हत्या कर दी. पहले तो पत्‍नी ने इस हत्‍या से क‍िनारा कर ल‍िया लेक‍िन जब सख्‍ती से पूछताछ हुई तो उसने जुर्म मान ल‍िया. 

हत्‍या के आरोप में पत्‍नी अरेस्‍ट 
दुर्ग की अमलेश्वर पुलिस ने कापसी गांव में 40 वर्षीय अनंत सोनवानी की हत्या के मामले में उसकी पत्नी संगीता को गिरफ्तार किया है. इसके बाद उसे कोर्ट में पेश किया गया. आरोपी महिला को उसकी चार महीने की बेटी के साथ जेल भेज दिया गया.

डेढ़ साल पहले की थी शादी 
घटना का पता चलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने महिला से सख्ती से पूछताछ की. इस पर महिला ने अपना जुर्म कबूल कर लिया. पूछताछ में महिला ने बताया कि आरोपी ने उससे करीब डेढ़ साल पहले शादी की थी. शादी के बाद से आरोपी उससे मारपीट करने लगा था. उस पर काली होने और लड़के जैसा दिखने का ताना मारता था. पुलिस ने महिला के खिलाफ धारा 302 और 201 के तहत केस दर्ज करके जेल भेज दिया.

दो साल पहले हो गई थी पहली पत्‍नी की मौत 
घटना देर रात 12 से सुबह 6 बजे के बीच की है. आपको बता दें कि अनंत सोनवानी की पहली पत्नी की करीब दो साल पहले मौत हो गई थी. इसके बाद उसने डेढ़ साल पहले संगीता से दूसरी शादी की. संगीता पहले से शादीशुदा थी. अनंत का पहली पत्नी से 12 साल का बेटा भी है जबकि संगीता से शादी करने के बाद दोनों की चार माह की बेटी है. 

पत्‍नी ने पहले झूठा, बाद में कबूला 
पुलिस के मुताबिक, पहले महिला ने पुलिस को यह बताया कि खाना खाने के बाद वह अपनी बेटी के साथ सो गई थी. जब सुबह उठी तो पति का लाश कमरे में पड़ी मिली. पुलिस को घटना के बाद से पत्नी पर शंका थी. जब संगीता से सख्ती से पूछताछ की गई तो संगीता ने अपना जुर्म कबूल कर लिया. फिलहाल संगीता को जेल भेज दिया गया है. 

4 द‍िन बाद थोक में र‍िहा क‍िए जाएंगे सेंट्रल जेल के कैदी, पहली बार हो रहा ऐसा

 

Trending news