Chhattisgarh Chunav 2023: जारी होने से पहले BJP की दूसरी लिस्ट वायरल, कांग्रेस ने ऐसे ले लिए मजे
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1904551

Chhattisgarh Chunav 2023: जारी होने से पहले BJP की दूसरी लिस्ट वायरल, कांग्रेस ने ऐसे ले लिए मजे

Chhattisgarh Vidhan Sabha Chunav 2023: छत्तीसगढ़ में अभी बीजेपी दूसरी लिस्ट नहीं ला पाई है. इससे पहले एक अनाधिकारिक सूची वायरल हो गई. इसे लेकर अब कांग्रेस ने तंज कसा है.

Chhattisgarh Chunav 2023: जारी होने से पहले BJP की दूसरी लिस्ट वायरल, कांग्रेस ने ऐसे ले लिए मजे

CG Chhattisgarh Election 2023: रायपुर। मध्य प्रदेश में प्रत्याशियों की तीन सूची जारी करने के बाद भी BJP छत्तीसगढ़ में दूसरी सूची जारी नहीं कर पाई. इस बीच सोशल मीडिया पर भाजपा प्रत्याशियों की एक लिस्ट जमकर वायरल हो रही है. इसे लेकर पार्टी भीतरखाने कार्रवाई कर रही है तो कांग्रेस मजे लेने लगी है. कांग्रेस इसे बीजेपी में बगावत की घातक स्थिती बता रही है.

हाईकमान नाराज
बीजेपी प्रत्याशियों की वायरल सूची के बाद भीतरखाने में बवाल मचा हुआ है. कहा ये भी जा रहा है कि भाजपा की दूसरी लिस्ट आते-आते रह गई. जानकारी है कि इस प्रकरण के बाद हाईकमान ने कुछ सीटों पर नए सिरे से विचार किया है. प्रदेश के कुछ भाजपा नेताओं को हाईकमान से फटकार मिलने की भी खबर है. अब इसपर कांग्रेस तंज कस रही है.

30 दिन में कमाल! रोजाना रात में ऐसे इस्तेमाल करें बादाम तेल

कांग्रेस ने कसा तंज
कांग्रेस मीडिया विभाग के अध्यक्ष सुशील आनंद शुक्ला ने कहा है कि बीजेपी ने पहली सूची जारी की थी तो बग़ावत के शुरू हो गई थी. उसके बाद दूसरी वायरल सूची में स्थिति घातक हो गई. नेताओं के कॉलर पकड़े जा रहे हैं, प्रदेश अध्यक्ष के तस्वीर पर कालिख पोती जा रही है. बीजेपी का यही असली चरित्र है. कार्यकर्ताओं की उपेक्षा करने का यह परिणाम है.

पार्टी छोड़ेंगे कई नेता
सुशील आनंद शुक्ला ने पूर्व सांसद रणविजय सिंह जूदेव के पद छोड़ने की पेशकश की खबरों पर कहा कि अभी तो ये शुरुआत है. रणविजय सिंह जैसे बीजेपी के वरिष्ठ नेता विरोध में है. पूरी टिकट बटने के बाद बड़े नेता बगावत करेंगे. आधा दर्जन से अधिक विधायक टिकट की प्रतीक्षा में है. टिकट की घोषणा के बाद आधे विधायक पार्टी छोड़ देंगे.

शराब पीकर गलती से न खाएं ये 5 चीजें

धर्मांतरण पर प्रहार
सुशील आनंद शुक्ला ने धर्मांतरण पर बीजेपी पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि भाजपा के पास कोई मुद्दा नहीं होता, सांप्रदायिक कार्ड खेलती है. उन्होंने बिरनपुर और कवर्धा में कोशिश किया. लेकिन, इसे छत्तीसगढ़ की जनता पसंद नहीं करती. ये ऐसी चीजों को उठाएंगे तो नुक़सान बीजेपी को होगा.

कांग्रेस में प्रत्याशियों की घोषणा..?
कांग्रेस में प्रत्याशियों की घोषणा के सवाल पर शुक्ला ने जवाब दिया. उन्होंने कहा कि कांग्रेस में टिकट बाटने का सिस्टम है. हर विधानसभा में योग्य उम्मीदवारों की भरमार है. सर्वोत्तम उम्मीदवार का चयन करेंगे. केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक के बाद उमम्मीदवारों की घोषणा कर दी जाएगी.

Trending news