Balrampur News: शराब के शौकीन हो जाएं सावधान! आबकारी टीम ने दुकान पर छापा मारा तो पानी मिली बोतलें मिलीं
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2261765

Balrampur News: शराब के शौकीन हो जाएं सावधान! आबकारी टीम ने दुकान पर छापा मारा तो पानी मिली बोतलें मिलीं

Balrampur News: छत्तीसगढ़ के बलरामपुर में एक सरकारी शराब दुकान में मिलावटी शराब की शिकायत के बाद छापा मारा गया. एक्साइज फ्लाइंग स्क्वाड को पानी मिली हुई बोतलें मिलीं, जिसके चलते दो सेल्समैन और एक सुपरवाइजर को तत्काल बर्खास्त कर दिया गया. दोनों सेल्समैन को गिरफ्तार कर लिया गया है और उनके खिलाफ आपराधिक मामला दर्ज किया गया है.

Balrampur News

Balrampur News: अगर आप शराब के शौकीन हैं तो सावधान हो जाइए क्योंकि बलरामपुर जिले की एक सरकारी शराब दुकान में मिलावट का मामला सामने आया है. मिलावटी शराब की शिकायत के बाद बलरामपुर के वाड्रफनगर की एक सरकारी शराब दुकान में आबकारी उड़नदस्ते ने छापा मारा. जहां पानी मिली शराब की बोतलें मिलीं. जिसके बाद दुकान में तैनात दो सेल्समैन और एक सुपरवाइजर को तत्काल प्रभाव से सस्पेंड कर दिया गया है और दोनों सेल्समैन के खिलाफ आपराधिक प्रकरण भी दर्ज कर लिया गया है.

अब Bilaspur से जगदलपुर तक आसानी से करें सफर, इस दिन से शुरू होगी फ्लाइट

बता दें कि वाड्रफनगर की एक सरकारी दुकान में मिलावटी शराब बेचे जाने की शिकायत पर सरगुजा से आए आबकारी उड़नदस्ते ने छापा मारा. उन्हें पानी मिली अंग्रेजी शराब की पांच बोतलें मिलीं. नतीजतन, 2 सेल्समैन और 1 सुपरवाइजर को बर्खास्त कर दिया और 2 सेल्समैन के खिलाफ आपराधिक मामला दायर किया.

जानें पूरा मामला?
दरअसल, जिले के वाड्रफनगर में संचालित सरकारी शराब दुकान में मिलावटी शराब बेचे जाने की शिकायत मिली थी, जिसके बाद सरगुजा से आई आबकारी उड़नदस्ता टीम ने दुकान में छापा मारा और मौके से 5 बोतलें अंग्रेजी की शराब में पानी मिला हुआ पाया गया. जिसके बाद आबकारी विभाग ने कार्रवाई करते हुए दुकान में तैनात दो सेल्समैन को बर्खास्त कर दिया और दोनों के खिलाफ आपराधिक मामला दर्ज कर लिया. साथ ही सुपरवाइजर को भी बर्खास्त कर दिया गया है. मामले और आगे की कार्रवाई को लेकर प्रभारी जिला आबकारी अधिकारी ने कहा कि मिलावट करने वाले कर्मचारियों के खिलाफ केस बनाया गया है. फ्लाइंग स्क्वाट द्वारा कोर्ट में चालान पेश किया जाएगा.

पहले भी मिलावट का मामला सामने आया था
आपको बता दें कि इससे पहले भी वाड्रफनगर में संचालित एक शराब दुकान में मिलावट का मामला सामने आया था. गौरतलब है कि इस घटना के बाद सवाल यह उठता है कि जब वहां तैनात कर्मचारी ही शराब में पानी मिला रहे हैं तो फिर आबकारी विभाग आखिर सुस्त क्यों बैठा रहता है?

Trending news