Bhanupratappur By-Election: झारखंड पुलिस की हिरासत में ब्रह्मानंद नेताम! नेशनल हाईवे पर BJP का चक्का जाम
Advertisement

Bhanupratappur By-Election: झारखंड पुलिस की हिरासत में ब्रह्मानंद नेताम! नेशनल हाईवे पर BJP का चक्का जाम

Bhanupratappur By-Election Live Update:  झारखंड पुलिस ने भानुप्रतापपुर उपचुनाव में भाजपा प्रत्याशी ब्रह्मानंद नेताम को हिरासत में लिया है. जिसके बाद भाजपा ने राष्ट्रीय राजमार्ग को जाम कर दिया.

Bhanupratappur By-Election Live Update

कांकेर: छत्तीसगढ़ में उपचुनाव के दिन भाजपा और कांग्रेस के बीच पहले से राजनीतिक खींचतान तेज थी. इस बीच एक घटना से राज्य की राजनीतिक सरगर्मी और तेज हो गई है. झारखंड पुलिस ने भारतीय जनता पार्टी के भानुप्रतापपुर उपचुनाव (Bhanupratappur by-election candidate Brahmanand Netam) के उम्मीदवार ब्रह्मानंद नेताम को हिरासत में ले लिया है. आपको बता दें कि झारखंड पुलिस बीजेपी प्रत्याशी को हिरासत में लेने के लिए कांकेर पुलिस से लगातार संपर्क में थी. झारखंड पुलिस ने बीजेपी नेता को उनके गांव पहुंचकर हिरासत में ले लिया. नेता को हिरासत में लेने के बाद उनसे दुष्कर्म मामले में पूछताछ की जाएगी. इसके बाद भाजपा कार्यकर्ताओं ने नेशनल हाईवे हराडुला पर चक्का जाम किया है.

बीजेपी नेता की हर गतिविधि पर झारखंड पुलिस की थी नजर 
मिली जानकारी के मुताबिक झारखंड पुलिस बीजेपी नेता की हर गतिविधि पर नजर रख रही थी. आज उपचुनाव के लिए मतदान का समय दोपहर तीन बजे तक था और बताया जा रहा है कि जैसे ही मतदान का समय समाप्त हुआ. झारखंड पुलिस ने बीजेपी नेता को हिरासत में ले लिया. अभी तक साफ नहीं हो पाया है. उन्हें झारखंड ले जाया जाएगा या छत्तीसगढ़ में ही उनसे पूछताछ की जाएगी.

बीजेपी ने छत्तीसगढ़ सरकार पर जमकर निशाना साधा
गौरतलब है कि बीजेपी नेता के रेप मामले को लेकर सूबे की सियासत गरमा हुई है. झारखंड पुलिस द्वारा भाजपा प्रत्याशी को हिरासत में लिये जाने पर भाजपा ने इसे राजनीतिक साजिश बताया और छत्तीसगढ़ सरकार पर जमकर निशाना साधा है.

Bhanupratappur by-election: वोटिंग के दौरान क्यों भावुक हुईं सावित्री मंडावी? इन वोटरों के हाथ में फैसला

बीजेपी प्रत्याशी पर रेप का आरोप
बता दें कि भानुप्रतापपुर उपचुनाव के बीजेपी प्रत्याशी पर रेप का आरोप लगा था. जिसके बाद कांग्रेस लगातार ब्रह्मानंद नेताम का नामांकन रद्द करने की मांग कर रही थी. वहीं बीजेपी उनका बचाव करते हुए इसे कांग्रेस की साजिश करार दिया था.

 

 

Trending news