CG News: राकेश टिकैत को भाया भूपेश सरकार का ये काम , रायुपर में किसान नेता ने दिया बड़ा बयान
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1887050

CG News: राकेश टिकैत को भाया भूपेश सरकार का ये काम , रायुपर में किसान नेता ने दिया बड़ा बयान

CG News: किसान नेता राकेश टिकैत सोमवार को रायपुर पहुंचे. यहां उन्होंने भूपेश सरकार द्वारा किसानों के लिए किए जा रहे काम पर बड़ा बयान दिया. 

CG News: राकेश टिकैत को भाया भूपेश सरकार का ये काम , रायुपर में किसान नेता ने दिया बड़ा बयान

Rakesh Tikait In Chhattisgarh: किसान नेता राकेश टिकैत अपने छत्तीसगढ़ दौरे के तहत आज रायपुर पहुंचे. एयरपोर्ट के बाहर किसान नेताओं ने राकेश टिकैट का भव्य स्वागत किया. इस दौरान उन्होंने छत्तीसगढ़ में किसानों के हाल और भूपेश सरकार द्वारा किसनों को दी जा रही सुविधाओं पर बयान दिया. किसान नेता टिकैत ने राज्य में किसानों को दिए जा रहे बोनस की तारीफ की. पढ़िए उन्होंने क्या-क्या कहा- 

रायपुर पहुंचे राकेश टिकैत
राकेश टिकैत ने रायपुर में किसानों की परेशानियों को लेकर केंद्र पर हमला बोला. उन्होंने कहा कि यहां की जो-जो समस्याएं हैं उस पर मीटिंग है. उन पर हमेशा ठप्पा लगाया जाता है कि जहां-जहां बीजेपी की सरकार है वे सिर्फ वहीं जाते हैं. लेकिन यहां कांग्रेस की सरकार होने पर भी आए हैं. 

क्या छत्तीसगढ़ के किसान खुशहाल हैं
छत्तीसगढ़ के किसानों के खुश होने के सवाल पर टिकैत ने बयान देते हुए कहा- भारत सरकार की पॉलिसी ठीक होगी तो सारे देश के किसान खुश रहेंगे. अनाज के लिए MSP गारंटी कानून होगा तो पूरे देश का अनाज बिकेगा. जब दिल्ली ही ठीक नहीं है तो जगदलपुर का किसान कैसे ठीक रहेगा. केंद्र से ठीक होता है सभी. 

ये भी पढ़ें-  Chunavi Chatbox: कमलनाथ ने कहा- इस महीने नहीं आएगी 10 तारीख, लाडली बहना कनेक्शन पर आए ये कमेंट

राज्य सरकार की योजनाओं पर बोले टिकैत
किसान नेता ने राकेश टिकैत ने कहा कि रायपुर का एक बड़ा मुद्दा है. उस पर बातचीत की जाएगी.राज्य सरकार द्वारा किसानों को दिए जा रहे बोनस की तारीफ करते हुए उन्होंने कहा कि किसानों को बोनस देने का काम बहुत बढ़िया है.  लेकिन एमएसपी से ज्यादा का रेट मिल जाए तो हम धन्यवाद देंगे. 

राजनीतिक दलों द्वारा बोनस पर किए जा रहे दावे पर बोले टिकैत
राकेश टिकैत ने आगने अपने बयान में कहा कि चुनाव में अगर किसानों को कहीं बोनस मिल जाता है तो क्या दिक्कत है. चुनाव आ रहा है चुनाव में ही दे दें. जब मिले तभी ठीक है. पढ़ाई में कॉम्पिटिशन होती है उसी तरह राजनीति में भी कॉम्पिटिशन होना चाहिए.

इनपुट- रायपुर से राजेश निशाद, Zee मीडिया 

MP Election 2023: हाई सियासी पारे में नारों की बरसात, ये हैं Interesting चुनावी नारे

 

Trending news