CM बघेल के संपर्क में हैं BJP के कई नेता, दिल्ली से लौटकर दिया बड़ा बयान, बोले- देखते जाइये
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1272435

CM बघेल के संपर्क में हैं BJP के कई नेता, दिल्ली से लौटकर दिया बड़ा बयान, बोले- देखते जाइये

छत्तीसगढ़ का सियासी पारा इन दिनों चढ़ा हुआ है. छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री बूपेश बघेल ने बीजेपी नेताओं के संपर्क में होने को लेकर बड़ा बयान दिया है. इसके साथ ही उन्होंने कृष्णमूर्ति बांधी के गांजा भांग वाले बयान पर भी निशाना साधा है.

CM बघेल के संपर्क में हैं BJP के कई नेता, दिल्ली से लौटकर दिया बड़ा बयान, बोले- देखते जाइये

सत्य प्रकाश/रायपुर: दिल्ली से रायपुर लौटे सीएम भूपेश बघेल के एक बयान ने छत्तीसगढ़ के सियासी पारे को बढ़ा दिया है. मुख्यमंत्री ने बीजेपी नेताओं के कांग्रेस ज्वाइन करने को लेकर बड़ा बयान दिया है. उन्होंने एक सवाल पर मीडिया के एक सवाल पर कहा कि बहुत सारे लोग संपर्क में हैं. आगे-आगे देखते जाइए. अब सीएम के इस छोटी से बात के काफी बड़े मायने निकाले जा रहे हैं. क्यों को बीजेपी ने हाल ही में भूपेश सरकार के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव लाया है.

सीएम के संपर्क में बहुत सारे लोग हैं
पाटन से भाजपा के जिला पंचायत सदस्य ने कांग्रेस ज्वाइन की है. इसी मुद्दें को लेकर दिल्ली से लौटे सीएम से सलाव किया गया था. पत्रकार ने पूछा कि भाजपा के जिला पंचायत सदस्य ने कांग्रेस ज्वाइन की है. क्या और भी बीजेपी नेता आपके संपर्क हैं ? इस पर सीएम भूपेश बघेल का बड़ा बयान आया है. उन्होंने कहा कि बहुत सारे लोग संपर्क में हैं. देखते जाइये.

ये भी पढ़ें: जहर उगल रहा रूपाहेड़ा का कुआं! जहरीला पानी पीने से 2 लोगों की मौत, 20 की तबीयत बिगड़ी

कृष्णमूर्ति बांधी के बयान पर क्या बोले
दिल्ली दौरे को लेकर मुख्यमंत्री ने कहा कि हिमाचल प्रदेश विधानसभा चुनाव को लेकर बैठक हुई है. कैसे और किन मुद्दों को लेकर लोगों के बीच पहुंचना है उसपर चर्चा हुई. इसके साथ ही सीएम ने गांजा भांग को लेकर कृष्णमूर्ति बांधी के बयान पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि नशा कोई भी हो बुरा होता है. वैसे भी गांजा तो प्रतिबंधित है. 10 ग्राम गांजे के लिए केंद्र सरकार की एजेंसी मुंबई में घुमा करती है और ये ऐसी बात करते हैं.

बीजेपी ने पेश किया है अविश्वास प्रस्ताव
बता दें बीजेपी और जोगी कांग्रेस ने भूपेश सरकार के अविश्वास प्रस्ताव लाया है. इसे सदन ने चर्चा के लिए मंजूर कर लिया है. इसके लिए 27 जुलाई यानी सत्र के अंतिम दिन को तय किया गया है. अविश्वास प्रस्ताव पर दोनों पक्षों को सुनने के बार विधानसभा अध्यक्ष ने इसपर चर्चा को मंजूरी दे दी है. ऐसे में मुख्यमंत्री का बयान काफी अहम माना जा रहा है.

LIVE TV

Trending news