रूपेश गुप्ता/रायपुर। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने आम आदमी पार्टी पर जमकर निशाना साधा है, उन्होंने गुजरात में आप पार्टी के उस नेता पर कार्रवाई की मांग की है, जिसने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मां पर आपत्तिजनक टिप्पणी की थी, सीएम बघेल ने पीएम मोदी की मां पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने के मामले में कड़ी आपत्ति जताई है, उन्होंने कहा कि गुजरात आप प्रभारी गोपाल इटालिया इस मामले में तुरंत माफी मांगे. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

माफी मांगनी चाहिए
मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मां पर जो टिप्पणी की गई है, उसके लिए गुजरात के आम आदमी पार्टी के प्रभारी गोपाल इटालिया को माफी मांगनी चाहिए, क्योंकि उन्होंने जो कहा है ''उसे गुजरात और देश बर्दाश्त नहीं करेगा. क्योंकि उन्होंने पीएम की मां पर टिप्पणी की है और वह 100 साल की हैं, जबकि उनका राजनीति से कुछ लेना देना भी नहीं है. कांग्रेस पार्टी इस बात की निंदा करती है''


गुजरात में मुकाबला बीजेपी-कांग्रेस में होगा 
मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने गुजरात विधानसभा चुनाव को लेकर भी बड़ा दावा किया है, उन्होंने कहा कि गुजरात चुनाव में मुकाबला कांग्रेस और बीजेपी का होगा, आम आदमी पार्टी में नहीं. सीएम बघेल ने कहा कि आम आदमी पार्टी बीजेपी की बी टीम है. वे कांग्रेस को हराने के लिए गोवा, गुजरात और उत्तराखंड गए. वे चाहे कुछ भी कहें लेकिन यही उनका मकसद है. आप आम आदमी पार्टी नहीं बल्कि खास आदमी पार्टी है. लेकिन गुजरात में मुकाबला बीजेपी और कांग्रेस में होगा. बता दें कि आम आदमी पार्टी गुजरात में पहली बार विधानसभा चुनाव लड़ रही है. 


वहीं भूपेश बघेल ने गोआ के पूर्व मुख्यमंत्री फ्रांसिस्को सरदीन्हा द्वारा राहुल को सलाह देने के मसले पर कहा है कि उन्हें कुछ दिन भारत जोड़ो यात्रा में चलना चहिए. सरदीन्हा ने कहा था कि राहुल गांधी को भारत जोड़ो यात्रा खत्म करके चुनाव प्रचार करना चहिए. भूपेश ने कहा कि हिमाचल के बाद गुजरात चुनाव में भी छत्तीसगढ़ मॉडल की धमक सुनाई पड़ेगी. क्योंकि छत्तीसगढ़ मॉडल की चर्चा हर जगह हो रही है. बता दें मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को हिमाचल विधानसभा चुनाव के लिए पार्टी ने प्रभारी बनाया है.