Deepak Baij On Lord Ram and Hanuman: छत्तीसगढ़ (CG News) कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष दीपक बैज ने बड़ा बयान देते हुए कहा है कि कांग्रेस को भगवान राम और हनुमान जी दोनों हमारे साथ हैं, जबकि बीजेपी पूरी तरह से मोदी पर निर्भर है. बता दें कि बैज की यह टिप्पणी तब आई जब वह जिला कांग्रेस कमेटी की एक विस्तारित बैठक में शामिल हुए. उन्होंने यह भी कहा कि कांग्रेस कार्यकारी समिति में युवाओं को प्राथमिकता देगी और आगामीचुनावों के लिए केवल जीतने वाले उम्मीदवारों को टिकट देगी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

MP Election 2023: BJP ने खोजा एंटी इनकंबेंसी तोड़! कमलनाथ ने निशाने में दागे जनता के ये 9 सवाल


भाजपा के पास केवल मोदी: दीपक बैज
कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष दीपक बैज जिला कांग्रेस कमेटी के पदाधिकारियों की विस्तारित बैठक में शामिल होने कांग्रेस भवन पहुंचे. इस मौके पर कांग्रेस अध्यक्ष दीपक बैज का बड़ा बयान सामने आया है. बैज ने कहा कि हमारे साथ प्रभु राम और हनुमान जी दोनों हैं. भाजपा के पास केवल मोदी है. कनार्टक में हनुमान जी ने हमारी नैया पार कराई है. इस बार प्रदेश में भी हमारी नैया पार कराएंगे और कांग्रेस दोबारा सत्ता में काबिज होगी. बैज ने यह बयान उस वक्त दिया, जब वे जिला कांग्रेस कमेटी की बैठक में शामिल होने से पहले कांग्रेस भवन में स्थित हनुमान जी के मंदिर में पूजा की. उन्होंने कहा कि किसी भी आयोजन में जाता हूं, यदि वहां मंदिर या देव गुढ़ी होता है तो सबसे पहले पूजा करता हूं. इससे सकारात्मक ऊर्जा मिलती है.


जल्द हमारी कार्यकारिणी की घोषणा की जाएगी
कार्यकारिणी के गठन को लेकर दीपक बैज ने कहा कि जल्द ही हमारी कार्यकारिणी की घोषणा हो जाएगी. नई कार्यकारिणी में युवाओं को महत्व दिया जाएगा. इसमें एनएसयूआई और यूथ कांग्रेस के लोग भी शामिल होंगे.


टिकट वितरण को लेकर ये बोले बैज
कांग्रेस अध्यक्ष दीपक बैज ने कहा कि बहुत से लोग दावेदारी कर रहे हैं. पार्टी के मापदंड के तहत टिकट दी जाएगी. पार्टी केवल विनिंग कैंडिडेट को ही टिकट देगी. बैठक को लेकर दीपक बैज ने कहा कि रायपुर जिले के तमाम पदाधिकारियों की बैठक है. बैठक जिले के बूथ से जिला स्तर तक के पदाधिकारी शामिल हैं.े उनसे चुनाव को लेकर चर्चा की जाएगी.


रिपोर्ट: राजेश निलशाद(रायपुर)