MLA देवेंद्र यादव को कोर्ट से नहीं मिली राहत! बढ़ाई गई 8 दिन की रिमांड
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2422446

MLA देवेंद्र यादव को कोर्ट से नहीं मिली राहत! बढ़ाई गई 8 दिन की रिमांड

Chhattisgarh News:  छत्तीसगढ़ जिले के बलौदाबाजार में कुछ दिनों पहले हुई हिंसा के मामलें कोर्ट ने MLA देवेंद्र यादव की न्यायिक रिमांड बढ़ा दी है. अब वे 17 सितंबर तक जेल में बंद रहेंगे. 

mla devendra yadav

MLA Devendra Yadav: भिलाई से कांग्रेस विधायक देवेंद्र यादव की मुश्किलें एक बार फिर बढ़ गई है. सोमवार को कोर्ट ने बलौदा बाजार हिंसा मामले में MLA देवेंद्र यादव की न्यायिक हिरासत 8 दिन के लिए बढ़ा दी है. अब वे 17 सितंबर तक न्यायिक रिमांड में जेल में रहेंगे. वहीं, देवेंद्र यादव की ओर से लगाई गई जमानत याचिका पर फैसला आना बाकी है. 

बढ़ाई गई विधायक देवेंद्र यादव की न्यायिक रिमांड
बलौदा बाजार हिंसा मामले में आरोपी और भिलाई से कांग्रेस विधायक देवेंद्र यादव की न्यायिक रिमांड बढ़ा दी गई है. 17 अगस्त की देर रात से देवेंद्र न्यायिक रिमांड पर रायपुर सेंट्रल जेल में बंद है. सोमवार को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए उनकी पेशी हुई.  इस दौरान बहस के बाद देवेंद्र यादव की न्यायिक रिमांड 8 दिन के लिए बढ़ा दी गई.  

जमानत याचिका पर फैसला आना बाकी
वहीं, सोमवार को हुई सुनवाई के दौरान विधायक देवेंद्र यादव की न्यायिक रिमांड तो 8 दिन के लिए बढ़ा दी गई. लेकिन कोर्ट की ओर से जमानत याचिका पर फैसला नहीं आया. देवेंद्र यादव की ओर से जमानत याचिका दाखिल की गई है. इस मामले में पुलिस ने अब तक अभियोग प्रस्तुत नहीं किया है. 

17 अगस्त को भेजे गए थे जेल
बता दें कि बलौदाबाजार हिंसा मामले में पुलिस ने 17 अगस्त को MLA देवेंद्र यादव को गिरफ्तार किया था. देर रात ही उन्हें कोर्ट में पेश किया गया था, जिसके बाद से वे न्यायिक हिरासत में हैं. इसके बाद 3 सितंबर को उन्हें कोर्ट में पेश किया गया था, तब कोर्ट ने उन्हें 9 सितंबर तक जेल भेज दिया था. अब 9 सितंबर को उन्हें 17 सितंबर तक रिमांड पर भेज दिया गया है.

ये भी पढ़ें- 14 से 17 सितंबर तक लगातार छुट्टी घोषित, जानें क्या है कारण?

बता दें कि MLA देवेंद्र यादव के खिलाफ बलौदाबाजर हिंसा मामले में  हिंसा भड़काने, साजिश रचने और जान से मारने के आरोप में 18 से ज्यादा गंभीर धाराओं के तहत केस दर्ज है. उनके खिलाफ लगी धाराओं के मुताबिक उन्हें 7 साल से ज्यादा की सजा का प्रावधान है.

इनपुट- बलौदा बाजार से देवेश कुमार साहू की रिपोर्ट, ZEE मीडिया 

ये भी पढ़ें-  बारिश के मौसम में ऐसे करें स्किन का बचाव, नहीं होंगे पिंपल-इंफेक्शन!

छत्तीसगढ़ नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें  Chhattisgarh News in Hindi और पाएं Chhattisgarh latest news in hindi  हर पल की जानकारी । छत्तीसगढ़ की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड

Trending news