पापा के थाने में बेटा गिरफ्तार! पिता की वर्दी का रौब दिखाना पड़ा भारी
Advertisement

पापा के थाने में बेटा गिरफ्तार! पिता की वर्दी का रौब दिखाना पड़ा भारी

जांचगीर के सक्ती थाना इलाके में पिता की वर्दी का रौब दिखाना एक बेटे को मंहगा पड़ गया. ठेले वाले को पीटने के मामले में बेटा उसी थाने में गिरफ्तार हो गया जहां उसके पिता पदस्थ हैं.

पापा के थाने में बेटा गिरफ्तार! पिता की वर्दी का रौब दिखाना पड़ा भारी

प्रकाश शर्मा/जांजगीर-चांपा: जांचगीर के सक्ती थाना इलाके में पिता की वर्दी का रौब दिखाना एक बेटे को महंगा पड़ गया. एक ठेले वाले को लात-घूंसे और रॉड से पिटाई करने के मामले में बेटा उसी थाने में गिरफ्तार हो गया जहां उसके पिता पदस्थ हैं. मामले में उसके साथ उसका साथ देने वाले 4 और लोगों को गिरफ्तार किया गया है. सभी के खिलाफ गैर जमानती धाराओं में मामला दर्ज किया गया है. 

ठेले वाले की कर दी थी पिटाई
बताया जा रहा है कि आरोपी नवीन डहरिया के पिता बीआर डहरिया ने पिता की वर्दी का रौब दिखाते हुए सोमवार को एक ठेले वाले को लात-घूंसे और रॉड से पीटा था. आरोपी ने ठेले वाले को इसलिए इतना पीटा क्योंकि उसने आरोपी और उसके साथियों से पान-गुटखे के पूरे पैसे मांगे लिए थे. मामले की शिकायत और CCTV फुटेज सामने आने के बाद सक्ति पुलिस ने उसे और उसके साथियों को गिरफ्तार कर लिया है.

ये भी पढ़ें: मिट्टी की खदान से रातोंरात ऐसे चमकी किस्मत, एक झटके में शख्स बन गया करोड़पति

उसी थाने में पदस्थ हैं पिता
बता दें कि आरोपी नवीन डहरिया के पिता बीआर डहरिया सक्ती थाने में ही एएसआई के पद पर पदस्थ हैं. पुलिस ने एएसआई बीआर डहरिया के गुंडई करने वाले बेटे नवीन डहरिया को उसके चार अन्य साथी रोहित कुमार बंजारे, दीपक टंडन, राहुल सोनवानी और मुकेश सोनवानी को गिरफ्तार कर लिया है. इन सभी के खिलाफ गैर जमानती धाराओं में मामला बनाकर कार्रवाई की जा रही है. वहीं उसके एएसआई पिता को भी लाइन अटैच कर दिया गया है.

सक्ती पुलिस स्टेशन में आई थी शिकायत
ठेले वाले प्रकाश साहू ने बताया है कि वह सक्ती पुलिस स्टेशन के पास पान ठेले की दुकान चलाता है. रोज की तरह उसने सोमवार को भी ठेला खोला था. इस बीच रात को 10 बजे नवीन डहरिया अपने 6 से 7 साथियों के साथ वहां कार से पहुंचा था. उसने यहां पान मांगा, सिगरेट लिया और गुटखे का पाउच मांगा था. जिसकी कीमत कुल 165 रुपए थी.

ये भी पढ़ें: इंग्लिश मीडियम स्कूल का विरोध करने वाले छात्रों को किया गया फेल, जानिए पूरा मामला

ठेले वाले ने बताया कि उसने केवल 50 रुपए दिए और वहां से जाने लगा और पैसे मांगने पर उसने मारपीट करनी शुरू कर दी और बोला की 500 रुपए दिए हैं. घटना के बाद ठेले वाले ने सक्ती से थाने में शिकायत दर्ज कराई जिसके बाद मामले में कार्रवाई की गई.

WATCH LIVE TV

Trending news