Chhattisgarh News: दिल्ली रवाना होने से पहले दीपक बैज का बड़ा बयान, लोकसभा प्रत्याशियों को लेकर किया खुलासा!
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2093580

Chhattisgarh News: दिल्ली रवाना होने से पहले दीपक बैज का बड़ा बयान, लोकसभा प्रत्याशियों को लेकर किया खुलासा!

Lok Sabha Election 2024: छत्तीसगढ़ PCC चीफ दीपक बैज ने दिल्ली रवाना होने से पहले बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा लोकसभा चुनाव 2024 के लिए जल्द ही कांग्रेस प्रत्याशियों की लिस्ट आ सकती है. पढ़ें पूरी खबर- 

Chhattisgarh News: दिल्ली रवाना होने से पहले दीपक बैज का बड़ा बयान, लोकसभा प्रत्याशियों को लेकर किया खुलासा!

Chhattisgarh News: दिल्ली में आयोजित कांग्रेस स्क्रीनिंग कमेटी की बैठक में शामिल होने के लिए छत्तीसगढ़ PCC चीफ दीपक बैज रवाना हुए. दिल्ली जाने से पहले उन्होंने लोकसभा चुनाव के लिए कांग्रेस प्रत्याशियों के नाम को लेकर बड़ा खुलासा किया. उन्होंने कहा कि आचार संहिता लागू होने से पहले कांग्रेस प्रत्याशियों की लिस्ट आ सकती है. इसके साथ ही पांच दिनों से पूर्व मंत्री अमरजीत भगत के घर पर जारी IT की कार्रवाई और महतारी वंदन योजना को लेकर भी उन्होंने बयान दिया. 

जल्द जारी हो सकती है कांग्रेस प्रत्याशियों की लिस्ट
छत्तीसगढ़ PCC चीफ दीपक बैज ने कहा- लोकसभा चुनाव के लिए आचार संहिता से लागू होने से पहले ही कांग्रेस प्रत्याशियों की सूची आ सकती है, जिससे उन्हें चुनाव में समय मिल सके. 

दिल्ली हुए रवाना 
स्क्रीनिंग कमेटी की बैठक में शामिल होने के लिए PCC चीफ दीपक बैज दिल्ली रवाना हुए. इस बैठक में पूर्व CM भूपेश बघेल समेत कई बड़े नेता भी शामिल होंगे.

महतारी वंदन योजना पर साधा निशाना
दीपक बैज ने महतारी वंदन योजना को लेकर कहा कि मोदी की गारंटी में प्रदेश की माताओं को ठगा जा रहा. इस योजना के जरिए सरकार ने प्रदेश की महिलाओं को ठगने का काम किया है. BJP क्राइटेरिया बांट कर धोखा देने का काम कर रही है. हम मामले को गंभीरता से लेंगे और रणनीति बनाएंगे. वहीं, पूर्व की बघेल सरकार की योजनाओं को बंद करने पर भी दीपक बैज जमकर भड़के. उन्होंने कहा कि यह दुर्भाग्य है. BJP की सरकार लोगों को लाभ न पहुंचाकर जनता के लिए लाई गई योजनाओं को बंद कर रही है. 

ये भी पढ़ें- MP News: प्रचंड जीत के लिए BJP का प्लान तैयार! इन नेताओं को सौंपी MP की 29 सीटों की जिम्मेदारी

IT की कार्रवाई को लेकर बोले दीपक बैज
पूर्व मंत्री अमरजीत भगत समेत कई कारोबारियों के ठिकानों पर बीते 5 दिनों से आयकर विभाग (IT) की कार्रवाई जारी है. इसे लेकर दीपक बैज ने कहा कि पहले उनकी सरकार को बदनाम करने की कोशिश की गई. अब ED-IT के जरिए उनके नेताओं को डराने का काम किया जा रहा है. 

इसके अलावा लोकसभा चुनाव में BJP द्वारा नए चेहरों को मौका देने पर उन्होंने कहा- भाजपा में पुराने चेहरों पर भरोसा नहीं है. बीते 5 साल में यहां के नेता प्रदेश के लिए कुछ नहीं कर पाए. वे केवल टाइम पास कर रहे हैं. BJP के पिछले बार भी बदलाव करना पड़ा. इस बार भी बदलाव कर रही है. 

इनपुट- रायपुर से राजेश निषाद की रिपोर्ट, ZEE मीडिया

Trending news