Durg News: ट्वीन सिटी में दिनदहाड़े किडनैपिंग, मोटरसाइकिल सवारों ने ऐसे किया कार का अपहरण
topStories1rajasthan1469767

Durg News: ट्वीन सिटी में दिनदहाड़े किडनैपिंग, मोटरसाइकिल सवारों ने ऐसे किया कार का अपहरण

Durg News: छत्तीसगढ़ में ट्वीन सिटी कहे जाने वाले दुर्ग में दिनदहाड़े अपहरण का एक मामला सामने आया है. हालांकि, समय रहते पुलिस मामले में आरोपियों की गिरफ्तार कर लिया. अब इनके खिलाफ कार्रवाई की जा रही है. जानिये क्या है पूरा मामला और कैसे हुई गिरफ्तारी?

Durg News: ट्वीन सिटी में दिनदहाड़े किडनैपिंग, मोटरसाइकिल सवारों ने ऐसे किया कार का अपहरण

Durg News: ट्वीन सिटी दुर्ग में अपराधियों के हौसले कितने बुलंद है इसका अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि दिनदहाड़े कार को रोककर कार चालक का अपहरण किया गया और फिर फिरौती में 50000 की रकम मांगी गई. इतना ही नहीं उसके बाद उस पर चाकू से हमला भी किया गया. हालांकि, कार चालक को गंभीर चोट तो नहीं आई. सुपेला थाने में आकर मामला पहुंचने के बाद पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. तीन अन्य आरोपियों की तलाश जारी है.

मोटरसाइकिल से पीछा कर कार को रोका
पूरा मामला दुर्ग के सुपेला का है जहां पर पुराने बिजली ऑफिस के पास शैलेंद्र कुमार वर्मा ने रिपोर्ट दर्ज कराई कि 30 नवंबर को रात करीब 7:00 बजे अपने साथी मनीष के साथ दिनेश को छोड़ने कार से राजनांदगांव जा रहा था. इसी दौरान सुपेला के फरीदनगर मैदान के पास दो मोटरसाइकिल में पांच युवक सवार थे, जो कार का पीछा कर रहे थे. सुपेला के पास उन्होंने मोटरसाइकिल को कार के सामने लाकर रोक दिया.

Video: हरे सांप को सावर में आया बड़ा मजा! नहाने का वीडियो देख गिल्ल हुए स्नेक लवर

गले में चाकू लगाकर धमकाया
शैलेंद्र कुमार वर्मा ने बताया कि कार रोकने पर एक लड़का कार की चाबी निकालने लगा और गले में चाकू लगाकर ड्राइवर की सीट में बैठे शैलेंद्र वर्मा और उसके दोनो साथियों को फरीदनगर मैदान में ले गए. फरीद नगर मैदान में जैसे ही कार का दरवाजा खुला तो मौका पाकर मनीष और दिनेश दोनों भाग गए आरोपी ने प्रार्थी शैलेंद्र से पैसों की मांग की गाली गलौज की और जान से मारने की धमकी दी. 

अचानक आ गई डायल 112 की गाड़ी
सभी आरोपी युवकों ने कार सवार को अपने साथ कार में ही बैठा कर बैकुंठ धाम ले गए, जहां लगातार यहां-वहां घूमाते रहे और कार सवार से फिरौती की रकम मांगने लगे. कहने लगे कि ₹50000 देने पर ही उसे छोड़ा जाएगा. इसी दौरान जब अपहरणकर्ता और अपहृत युवक कार में बैठे थे. तभी अचानक सामने से डायल 112 पेट्रोलिंग करते आ गई. इसे देखने के बाद आरोपी तत्काल डर गए और वहां से भाग खड़े हुए.

VIDEO: समाज के लिए आईना है ये VIDEO! बच्चों ने सिखा दी बड़ी-बड़ी बातें

मामले में तीन आरोपी फरार
आरोपियों के भागने के बाद जैसे तैसे शैलेंद्र कुमार वर्मा अपनी जान बचाकर सुपेला थाने पहुंचा और वहां पूरी आपबीती सुनाई. शिकायत मिलने पर  जिसके ने आरोपियों के खिलाफ अपराध दर्ज कर लिया और 2 लोगों को गिरफ्तार किया गया. मामले में तीन आरोपी फिलहाल फरार हैं. पुलिस उनकी पतासाजी कर रही है.

Trending news