Gariaband: खुद का अपहरण कर साले को भेजी ऐसी फोटो, फिरौती में मांगे लाखों
Advertisement

Gariaband: खुद का अपहरण कर साले को भेजी ऐसी फोटो, फिरौती में मांगे लाखों

Gariaband: छत्तीसगढ़ के गरियाबंद में एक अनोखा मामला सामने आया है, जहां एक युवक ने खुद के अपहरण की साजिश रची और फिरौती मांगी. मामले का खुलासा करते हुए पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है.

Gariaband: खुद का अपहरण कर साले को भेजी ऐसी फोटो, फिरौती में मांगे लाखों

गरियाबंद: बढ़ते अपराधों के कारण पुलिस उनकी जांच में व्यस्त रहती है. इनके बाद कुछ फर्जी मामला पुलिस के सिर का दर्द और बढ़ा देते हैं. ऐसा ही एक चौकाने वाला मामला सामने आया है छत्तीसगढ़ के गरियाबंद से, यहां एक युवक ने खुद के अपहरण की साजिश रची और फिरौती में दो लाख रुपए मांगे. हालांकि पुलिस ने मामले का खुलासा कर उसे गिरफ्तार कर लिया है.

ऐसे रची खुद के अपहरण की साजिश
पूरा मामला गरियाबंद जिले के देवभोग थाना क्षेत्र का है. पुलिस ने मामले का खुलासा करते हुए बताया कि आरोपी रूदेन कुमार प्रधान पानी गांव निवासी स्वयं का अपहरण कर अपने ही साले से दो लाख रुपए की मांग किया और अपने आप को रस्सी से बांधकर खुद की फोटो किसी दूसरे अनजान नंबर से अपने साले की मोबाईल में भेजकर अपहरण हो जाने की जानकारी दी.

ये भी पढ़ें: पहचान छुपाकर गरबा पंडाल पहुंचे मुस्लिम युवक, बना रहे थे लड़कियों की वीडियो, फिर हुआ कुछ ऐसा

जीजा के अपहरण से घबराया साला पहुंचा थाने
रूदेन कुमार प्रधान ने अपने साले से बताया कि उसका किसी ने अपहरण कर लिया है. दो लाख नहीं दिए तो जान से मार दिया जायेगा. जिसके बाद उसके साले मनोज सोनवानी ने देवभोग थाने में अपने जीजा के अपहरण हो जाने का शिकायत दर्ज कराई. शिकायत के बाद पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए तत्काल टीम गठित कर मामले को जांच में लिया.

पुलिस ने ऐसे किया मामले का खुलासा
साले के पास से मिले नंबर को पुलिस ने सर्विलांस पर लगाया गया तो युवक का लोकेशन बांसकोट जिला कोंडागांव में मिला, जिसके बाद पुलिस ने उस लोकेशन में पहुंच कर आरोपी रुदेन प्रधान को बांसकोट जिला कोंडागांव से बरामद किया. पकड़े जाने के बाद आरोपी ने अपना गुनाह कबूल कर लिया है और पुलिस को बताया कि पैसे की तंगी की वजह से यह उठाया था. अब पुलिस आरोपी कोर्ट में पेश करने की तैयारी कर रही है.

Trending news