15 दिन में नक्सलियों की तीसरी बड़ी वारदार, इस जिले में दिया घटना को अंजाम
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1131455

15 दिन में नक्सलियों की तीसरी बड़ी वारदार, इस जिले में दिया घटना को अंजाम

जिले में माओवादियों का तांडव लगातार जारी है. मंगलवार को सड़क निर्माण कार्य के लिए लाए गए 5 वाहनों को माओवादियों ने आग के हवाले कर दिया है. बताया जा रहा है कि जंगल की तरफ से पहुंचे वर्दीधारी माओवादियों ने वारदात को अंजाम दिया है.

15 दिन में नक्सलियों की तीसरी बड़ी वारदार, इस जिले में दिया घटना को अंजाम

कांकेर: जिले में माओवादियों का तांडव लगातार जारी है. मंगलवार को सड़क निर्माण कार्य के लिए लाए गए 5 वाहनों को माओवादियों ने आग के हवाले कर दिया है. बताया जा रहा है कि जंगल की तरफ से पहुंचे वर्दीधारी माओवादियों ने वारदात को अंजाम दिया है. हालांकि, आगजनी होने की पुलिस अधिकारियों की तरफ से अभी पुष्टि नहीं हुई है. मामला जिले के आमाबेड़ा थाना क्षेत्र का है.

ग्रामीण के घर में रखाए गए थे वाहन
सभी वाहन होली की छुट्टियों के कारण एक ग्रामीण के बाड़ी में रखे गए थे. गांव पहुंचकर खड़ी गाड़ियों पर नक्सलियों ने गाड़ियों से डीजल निकालकर आग लगा दी. घटना मंगवार दोपहर की बताई जा रही है. जलाए गए वाहनों में वाहनों में एक पानी टैंकर, एक जे सी बी, एक वाई ब्रो, एक रोलर, एक मिकचर मशीन शामिल है.

ये भी पढ़ें: नहीं हो रहा सीएम बघेल की सख्ती का असर, आंख मूंदकर बैठा प्रशासन

साथ आए थे कई वर्दीधारी नक्सली
बताया जा रहा है मंगलवार की दोपहर जंगल की तरफ से अचानक भारी संख्या में वर्दीधारी माओवादी पहुंच गए, जिन्होंने सड़क निर्माण कार्य के लिए रखे वाहों को निशाना बनाया. नक्सलियों ने मजदूरों और वाहन चालकों और ग्रामीणों को एक जगह इकट्ठा कर वाहनों के डीजल टैंक फोड़कर आग के हवाले कर दिया.

15 दिन में तीसरी वारदात
सोमवार को भी नक्सलियों ने आमाबेड़ा ब्लॉक के ही गुमझीर गांव में एक नगर सैनिक की हत्या कर दी थी. वहीं करीब पंद्रह दिन पूर्व आमाबेड़ा ब्लॉक के मर्माकोनाड़ी गांव में भी पांच वाहनों को नक्सलियों ने आग के हवाले कर दिया था. घटना के बाद से ग्रामीण डरे हुए हैं. हालांकि मौके पर पहुंचे पुलिस और सुरक्षा बलों ने उन्हें उनकी सेफ्टी का पूरा भरोसा दिया है.

WATCH LIVE TV

Trending news