Advertisement
trendingPhotos/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2370528
photoDetails1mpcg

रक्षाबंधन को बनाएं खास; रायपुर के इस मार्केट में करें खरीददारी, मिलेंगी मनचाही राखियां

Rakshabandhan 2024 Date Famous Market in Raipur: रक्षाबंधन का त्योहार देश भर में धूम धाम से मनाया जाता है. इस त्योहार पर बहनें अपने भाईयों को राखी बांधती हैं और उनकी लंबी उम्र की कामना करती है. इस त्यौहार की रौनकें मार्केट में भी खूब देखी जाती है. अगर आप छत्तीसगढ़ के निवासी हैं और राखी के त्यौहार पर खरीददारी करना चाह रहे हैं तो हम आपको बताने जा रहे हैं एक ऐसी मार्केट के बारे में जो राखियों से गुलजार रहता है. 

 

1/7

रक्षाबंधन के त्यौहार पर मार्केट में काफी ज्यादा चहल- पहल रहती है. अगर आप छत्तीसगढ़ के निवासी हैं तो राजधानी के इस बाजार में खरीददारी कर सकते हैं. 

2/7

इस बार राजधानी रायपुर के गोलबाजार में सबसे ज्यादा स्टोन की राखियां आई हैं, जिसे आप अपने बजट के हिसाब से देख सकते हैं. 

3/7

इस मार्केट की बात करें तो यहां पर कई वेरायटी के राखियां आई है. बच्चों, बड़ों,भाभी, भैया सब के लिए अच्छी क्वालिटी की राखियां उपलब्ध है. 

4/7

इस मार्केट में घड़ी और कार्टुन वाली राखियां भी मिल जाएंगी, ये राखियां बच्चों के लिए काफी ज्यादा अच्छी होंगी. ये 20 रुपए, 25 रुपए, 30 रुपए और 50 रुपए में मिल जाएगी. 

5/7

इसके अलावा स्टोन वाली राखियां 50 रुपए, 100 रुपए, 150 रुपए और 200 रुपए में यहां मिल जाएगी. साथ ही साथ बता दें कि यहां 5 रुपए से लेकर 250 रुपए तक कि राखियां उपलब्ध है

6/7

ऐसे में अगर आप इस बार अपने रक्षाबंधन के त्योहार को खास बनाना चाहते हैं तो राजधानी रायपुर के इस मार्केट का रूख कर सकते हैं.

7/7

इस बार रक्षाबंधन का त्योहार 19 अगस्त को मनाया जाएगा. इसे लेकर लोग अभी से तैयारियां शुरू कर चुके हैं.