Advertisement
trendingPhotos/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1322196
photoDetails1mpcg

10 PHOTOS में देखिए CM हाउस में तीजा-पोरा का उत्सव, सीएम बघेल का दिखा अलग रंग

रायपुर में तीजा पोरा उत्सव में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल मस्ती के मूड में नजर आए. इस मौके पर उन्होंने मंच से ही छत्तीसगढ़ी गीत 'ए चना के दार राजा' और 'ए रायपुर वाले भाटो' गाना भी गाया. इससे पहले मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने अपने निवास में आयोजित पोरा-तीजा तिहार में परिवार के साथ भगवान शिव और नंदीश्वर की पूजा-अर्चना कर प्रदेशवासियों की सुख और सृमद्धि की कामना भी की. इसके साथ ही आज का तीजा पोरा उत्सव की फोटो में भी उत्सव के रंग देखने को मिले.. देखिए आज की चुनिंदा फोटो.....

1/10

तीजा-पोरा तिहार मनाने आईं बहनों ने मुख्यमंत्री निवास में अपने भैया मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के साथ जमकर डांस किया. साथ ही उन्होंने अपनी पत्नी के बालों में गजरा भी लगाया.

2/10

तीजा-पोरा तिहार मनाने आईं बहनों ने मुख्यमंत्री निवास में अपने भैया मुख्यमंत्री के साथ जमकर डांस किया.

3/10

सीएम ने कांग्रेस की अलका लांबा और रागिनी नायक की तस्वीर को अपलोड करते हुए लिखा कि मुख्यमंत्री निवास में उत्साह और उमंग की छटा चारों ओर छाई है. ये हमारी संस्कृति ही है जो छत्तीसगढ़ महतारी के दर तक इन बहनों को खींच लाई है.

4/10

छत्तीसगढ़ी परंपरा और संस्कृति के रंग में रंगे तीजा-पोरा तिहार में शामिल होने आए मेहमान. सभी ने किया छत्तीसगढ़ी लोकगीतों पर पारंपरिक डांस किया है.

5/10

मुख्यमंत्री आवास में आयोजित तीजा-पोरा त्यौहार कार्यक्रम में देश और प्रदेश के विभिन्न हिस्सों से आईं बहनों के साथ मुख्यमंत्री ने भोजन किया.

6/10

7/10

सीएम भूपेश बघेल ने ट्वीट करते हुए लिखा कि मायका (मुख्यमंत्री निवास) में तीजा पोरा का त्यौहार यही वो जगह है दुनियाँ में, जहां बहनों को मिलता है नि:स्वार्थ प्यार बेशुमार.

8/10

आज तीजा पोरा के अवसर पर आयोजित सांस्कृतिक कार्यक्रम में शामिल मुख्यमंत्री बघेल ने स्थानीय कलाकारों की प्रस्तुति का जमकर लुत्फ़ उठाया छत्तीसगढ़ी गीतों की मनमोहक प्रस्तुति से आनंदित बघेल खुद को थिरकने से नहीं रोक पाए.

9/10

भगवान शिव की पूजा अर्चना कर प्रदेशवासियों की खुशहाली एवं सुख समृद्धि की कामना करते हुए अपने निवास में आयोजित तीजा पोरा तिहार कार्यक्रम में शामिल हुए मुख्यमंत्री बघेल.

10/10

तीजा-पोरा में पारंपरिक खेलों का भी आयोजन होता है. सीएम बघेल के निवास में आज प्रदेश के विभिन्न  जिलों से आईं बहनें उत्साह पूर्वक चम्मच दौड़ का आनंद ले रही हैं. भाई के घर आईं इन बहनों के चेहरे इनकी प्रसन्नता को प्रदर्शित कर रहे हैं.