Advertisement
trendingPhotos/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1745131
photoDetails1mpcg

Aaj ka Rashifal: आज चमकेगी कर्क, वृश्चिक, मकर सहित इन राशियों की किस्मत, इनको रहना है सावधान, जानें आज का राशिफल

Today Horoscope 20 June 2023: आज  20 जून दिन मंगलवार है. आज का दिन आपके लिए कैसा रहने वाला है, क्या आपकी किस्मत में प्यार बढ़ेगा या फिर होना पड़ेगा परेशान? आइए जानते हैं क्या कहती है आपकी राशि.

1/12

मेष राशि के जातकों के लिए आज का मिला जुला होने वाला है. बिजनेस के मामलों में थोड़ा सतर्क रहने की जरुरत है. किसी अपने से धोखा भी मिल सकता है.

 

2/12

वृषभ राशि के जातकों के लिए आज थोड़ी सावधानी बरतने की जरुरत है. व्यर्थ की चिंताओं में आज समय गवाएंगे. कोई अच्छा काम बिगड़ने की वजह से आप परेशान हो सकते हैं.

 

3/12

मिथुन राशि के लोगों के लिए आज दिन मिला जुला होने वाला है. घर में किसी तरह का सामारोह होने का योग बन रहा है. वाणी पर संतुलन बनाने की जरुरत है. तैयारी करने वाले छात्रों को अपनी पढ़ाई पर फोकस करने से लाभ मिल सकता है.

 

4/12

कर्क राशि के जातकों के लिए आज का दिन काफी अच्छा होने वाला है. बिजनेस में सफलता मिलने की संभावना है. समाज में भी आज सम्मान मिलेगा.

 

5/12

सिंह राशि के जातकों के लिए भी आज का दिन तनाव पूर्ण होने वाला है. किसी काम को लेकर काफी ज्यादा परेशान रहेंगे. किसी को उधार देने के बाद परेशानियां बढ़ सकती है.

 

6/12

कन्या राशि के जातकों के लिए आज का मिलाजुला रहने वाला है. बोलचाल की भाषा में आज संतुलन बना कर रखें. व्यर्थ में किसी व्यक्ति से उलझें न.

 

7/12

तुला राशि के जातकों को आज सावधानी बरतने की जरुरत है. स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहें. कोर्ट कचहरी का चक्कर भी लगाना पड़ सकता है. 

 

8/12

वृश्चिक राशि के जातकों के लिए आज का दिन काफी अच्छा होने वाला है. बिजनेस के क्षेत्र में गति मिलेगी. अपने बिजनेस में आज कुछ नया भी कर सकते हैं. नौकरी करने वाले लोगों को प्रमोशन मिलने की भी उम्मीद है.

 

9/12

धनु राशि के जातकों के लिए आज सावधान रहने की जरुरत है. बोलचाल की भाषा पर ध्यान देने की जरुरत है. किसी भी क्षेत्र में समस्या आ रही है तो इसके लिए परिजनों की सलाह लें.

 

10/12

मकर राशि के जातकों के लिए आज का दिन काफी अच्छा होने वाला है. दोस्तों के साथ कहीं घूमने भी जा सकते हैं. अगर किसी काम की योजना बनाएंगे तो सफलता मिलेगी.

 

11/12

कुंभ राशि के जातकों को आज सावधानी बरतने की जरूरत है. नौकरी को लेकर काफी ज्यादा परेशान रहेंगे. परिवार के किसी सदस्य का स्वास्थ्य खराब होगा जो मानसिक तनाव बढ़ाएगा.

 

12/12

मीन राशि के जातकों के लिए आज का दिन काफी अच्छा होने वाला है. नौकरी कर रहे लोगों को कोई अतिरिक्त जिम्मेदारी मिलने की संभावना है. अध्यात्म के प्रति रूचि भी बढ़ेगी.