Advertisement
photoDetails1mpcg

Jubilee Web Series: कौन हैं वामिका गब्बी? जिनकी एक्टिंग देख जीनत अमान ने रोल करने की जाहिर की इच्छा

हाल में ही आई जुबली बेव सीरीज को लेकर लोग अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. ये सीरीज लोगों के सर पर चढ़कर बोल रही है. खास करके इसमें निभाया गया नीलोफर किरदार.

1/7

Zeenat Aman: अपने जमाने की मशहूर अभिनेत्री ज़ीनत अमान हाल ही में एक इंटरव्यू दिया था. इस दौरान जब अभिनेत्री से पूछा कि ऐसा कौन सा किरदार है जिसे वो निभाना चाहती हैं.  तो उन्होंने जुबली वेब सीरीज के नीलोफ़र ​​के किरदार के बारे में जवाब दिया.

2/7

जीनत अमान के इस जवाब के बाद जुबली में नीलोफर का किरदार निभाने वाली वमिका गब्बी ने कहा कि मुझे उनकी फिल्में और गाने देखना याद है. वह उस समय की सबसे आत्मविश्वासी, प्रगतिशील और बेबाक सेक्सी अभिनेत्रियों में से एक थी. वह हमेशा बाकियों से अलग दिखती थी. ये मेरे लिए आत्मविश्वास बढ़ाने का काम करेगा जो उन्होंने इस किरदार को निभाने की इच्छा जताई है.

3/7

आगे बोलते हुए इस भूमिका को बखूबी निभाने वाली वामीका कहती हैं कि यह बहुत बड़ी तारीफ थी. खासतौर पर इसलिए क्योंकि ज़ीनत अमान, एक लेजेंड होने के नाते और फिल्म उद्योग के एक अलग युग से आने वाली ने मेरे काम की तारीफ की है.

4/7

इसके बाद नीलोफ़र का किरदार निभाने वाली वमिका ने कहा कि वास्तव में सम्मानित और एक्साइटेड हूं. मुझे आशा है कि वह भविष्य में मेरे अन्य परफार्मेंस को पसंद करेंगी. उनकी ये प्रतिक्रिया मेरे अंदर की ऊर्जा को बढ़ाएगी.

 

5/7

जुबली एक पीरियड ड्रामा है, जो 40 और 50 के दशक में हिंदी फिल्म उद्योग के सुनहरे दौर के इर्द-गिर्द घूमती है. सीरीज़ में प्रोसेनजीत चटर्जी, अपारशक्ति खुराना, अदिति राव हैदरी, सिद्धांत गुप्ता, राम कपूर, नंदीश सिंह संधू प्रमुख भूमिकाओं में हैं.

6/7

सीरीज़ का निर्माण और निर्देशन विक्रमादित्य मोटवाने ने किया है. इस सीरीज़ को इसकी कहानी, संगीत और चरित्र चित्रण की लोग काफी ज्यादा सराहना कर रहे हैं.

7/7

वमिका गब्बी  वॅालीवुड में कई किरादर निभा चुकी हैं. लेकिन जुबली सीरीज में उनके द्वारा निभाया गया किरदार काफी ज्यादा चर्चित हो रहा है. बता दें कि इन्होंने 'जब वी मेट'  फिल्म '83' सहित कई फिल्मों में काम किया है. साथ ही साथ बता दें कि वामिका 29 वर्ष की हैं और उन्होंने जब वी मेट से ही डेब्यू किया था.