CG News: CISF कांस्टेबल को 10 साल की सजा, शादी का झांसा देकर बनाए थे नर्स से शारीरिक संबंध
topStories1rajasthan1463938

CG News: CISF कांस्टेबल को 10 साल की सजा, शादी का झांसा देकर बनाए थे नर्स से शारीरिक संबंध

Raigarh Crime News: रायगढ़ न्यायालय ने शादी का झांसा देकर युवती के साथ शारीरिक संबंध बनाने वाले एक सीआईएसफ के आरक्षक को सजा सुनाई है.

CG News: CISF कांस्टेबल को 10 साल की सजा, शादी का झांसा देकर बनाए थे नर्स से शारीरिक संबंध

श्रीपाल यादव/रायगढ़: शादी का झांसा देकर युवती से शारीरिक संबंध बनाने वाले सीआईएसएफ के सिपाही को रायगढ़ कोर्ट ने सजा सुनाई है.शादी की बात कहकर CISF कांस्टेबल नंदकुमार मनहर ने मेडिकल कॉलेज की नर्स के साथ शारीरिक संबंध बनाए थे. हालांकि आरोपी ने 2021 में कहीं और शादी कर ली. जिसके बाद पीड़िता ने मामला दर्ज कराया और पूरा मामला कोर्ट में जाने के बाद आरोपी को रायगढ़ न्यायालय ने 10 वर्ष की सजा सुनाई है.

निजी होटल में ले जाकर कई बार बनाए शारीरिक संबंध 
दरअसल, महिला नर्सिंग कोर्स करने के लिए रायपुर आई हुई थी.इस दौरान आरोपी नंदकुमार मनहर युवती के घर के बगल में किराए के मकान में रहता था. दोनों के बीच मोबाइल पर बातचीत होने लगी और जिसके बाद दोनों के बीच प्रेम संबंध बना.आरोपी युवक सीआईएसएफ में आरक्षक के पद पर पदस्थ था. कुछ दिन बाद आरोपी नंदकुमार मनहर युवक की दिल्ली में पोस्टिंग हो गई, लेकिन मोबाइल फोन के माध्यम से वो एक-दूसरे के बीच लगातार संपर्क में रहे. बता दें कि आरोपी ने वर्ष 2018 में रायगढ़ आकर युवती से मुलाकात की और उससे शादी करना का पूरा भरोसा दिलाया. जिसके बाद युवक ने युवती को रायगढ़ की निजी होटल में ले जाकर कई बार शारीरिक संबंध बनाए.

MP News: MSP पर ज्वार-बाजरा की खरीद कल से शुरू, ऐसे बुक करें स्लॉट

2021 में युवक ने कहीं और कर ली शादी 
बता दें कि युवती ने आरोपी युवक को बार-बार शादी करने के लिए कहा,लेकिन युवक शादी की बात को टालता रहा. वहीं इसी बीच युवती को कुछ दिनों बाद पता चला कि वर्ष 2021 में युवक ने कहीं और शादी कर ली है.जिस पर युवती ने पूरे मामले को लेकर रायगढ़ कोतवाली में शादी का प्रलोभन देकर शारीरिक संबंध बनाने का मामला दर्ज कराया. जिसके बाद पूरा मामला कोर्ट में चला गया. जिस पर रायगढ़ न्यायालय ने आरोपी युवक नंदकुमार मनहर को 376(N) 10 वर्ष का सश्रम और एक लाख रुपये का अर्थदंड व धारा 357 के तहत सजा सुनाई है.

Trending news