नगर निगम उपचुनाव: रायगढ़ में पार्षद के लिए वोटिंग जारी, त्रिकोणीय मुकाबले की संभावना
Advertisement

नगर निगम उपचुनाव: रायगढ़ में पार्षद के लिए वोटिंग जारी, त्रिकोणीय मुकाबले की संभावना

रायगढ़ के नगर निगम वार्ड 27 में पार्षद के उपचुनाव का मतदान सोमवार सुबह से ही जारी है. पूर्व पार्षद संजना शर्मा की मौत के बाद खाली हुई सीट पर ये मतदान हो रहा है. कांग्रेस ने यहां से रानी सोनी को टिकट दिया है जबकि बीजेपी ने फिर सरिता राजेंद्र ठाकुर पर दांव खेला है.

नगर निगम उपचुनाव: रायगढ़ में पार्षद के लिए वोटिंग जारी, त्रिकोणीय मुकाबले की संभावना

रायगढ़: रायगढ़ के नगर निगम वार्ड 27 में पार्षद के उपचुनाव का मतदान सोमवार सुबह से ही जारी है. पूर्व पार्षद संजना शर्मा की मौत के बाद खाली हुई सीट पर ये मतदान हो रहा है. कांग्रेस ने यहां से रानी सोनी को टिकट दिया है जबकि बीजेपी ने फिर सरिता राजेंद्र ठाकुर पर दांव खेला है. बता दें कि उप चुनाव में इस वार्ड के कुल 3153 मतदाता अपने मत का प्रयोग करेंगे. सुबह 8 बजे से भारी ठंड के बावजूद लोग मतदान करने पहुंच रहे है.

MP News: दमोह जिला अस्पताल के ICU में तोड़फोड़, समर्थन में विधायक; जानिए पूरा मामला

त्रिकोणीय मुकाबले की संभावना!
कांग्रेस बीजेपी के अलावा यहां से बसपा और जनता कांग्रेस ने भी अपने कैंडिटेट खड़े किए है. जनता कांग्रेस से जहां रोमा राय खड़ी हुई है तो बसपा ने प्रेम कुमारा पर अपना विश्वास जताया है. वहीं स्थानीय आंगनबाडी कार्यकर्ता योगेश्वरी भी निर्दलीय मैदान में उतरी है. ऐसे में वार्ड में त्रिकोणीय मुकाबला देखने को भी मिल रहा है.

कांग्रेस के लिए चुनौती
एक तरफ बीजेपी ने वार्ड चुनाव में प्रचार के लिए आईटी सेल का सहारा लेते हुए, वार्ड के लोगों तक मैसेज भेजकर भाजपा के प्रत्याशी के लिए समर्थन मांदा है. तो वहीं कांग्रेस को प्रचार के लिए कई दिक्कतों का सामना करना पड़ा था. बीजेपी ने अपने प्रचार में पूर्व पार्षद संजना की आत्महत्या के दोषी को सजा दिलाने की बात पर कांग्रेसियों की चुप्पी वाली बात को काफी हवा दी. वहीं संजना के करीबी लोग भी निर्दलीय प्रत्याशी के पक्ष में बताए जा रहे है. ऐसे में ये चुनाव कांग्रेस के लिए चुनौती बन रहा है.

सबसे ज्यादा वोट दीनदयाल कॉलोनी में
सबसे ज्यादा वोटर्स दीनदयाल कॉलोनी में है. यहां कुल 400 वोटर है. इन्हीं वोटर्स पर बीजेपी की नजरें बनी हुई है. यहां बीजेपी प्रत्याशी के साथ निर्दलील प्रत्याशी की स्थिति मजबूत आंकी गई है. अब देखना दिलचस्प होगा कि ये वार्ड की बाजी कौन मारता है. अभी इस सीट पर वोटिंग जारी है. 

Trending news