रायपुरः कांग्रेस नेता राहुल गांधी आज छत्तीसगढ़ के रायपुर दौरे पर हैं. जिसको लेकर पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह ने ट्वीट के जरिए भूपेश बघेल पर निशाना साधा है और सवाल दागते हुए कहा कि राहुल गांधी जी आप छत्तीसगढ़ आ रहें हैं आपका स्वागत है लेकिन आपके मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की कुनीतियों, कुप्रबंधन और विश्वासघात के कारण त्रस्त प्रदेश के युवा, महिला, किसान, जवान, मजदूर, बेटियां आपसे कुछ सवाल पूछ रही है. उम्मीद है आप उनके जवाब देने की हिम्मत कर पाएंगे!


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

3 सालों के काम का मांगा हिसाब
छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री ने राहुल गांधी पर सवाल पूछते हुए कहा कि राहुल गांधी जी छत्तीसगढ़ की जनता आपसे जवाब चाहती है, आपने ही कांग्रेस का घोषणापत्र जारी किया था. फिर अभी तक शराबबंदी, नियमितीकरण, बेरोजगारी भत्ता, बकाया बोनस जैसे 36 वादे में से 10 वादे भी पूरे क्यों नहीं हुए. उन्होनें मुख्यमंत्री भूपेश बघेल पर निशाना साधते हुए कहा कि भूपेश सरकार की लापारवाही से 8 लाख से अधिक गरीबों के घर क्यों नहीं बन पाए इसका जिम्मेंदार कौन है. सैंड, लैंड, लिकर (रेत, जमीन और शराब) हर तरह के माफिया छत्तीसगढ़ में सक्रिय हैं. प्रदेश सरकार उन्हें संरक्षण क्यों दे रही है?


हर विभाग में भ्रष्टाचार है, बिना कमीशन काम नहीं होता है क्या छत्तीसगढ़ को लूटने के लिए ही सरकार में आए हैं. ढाई-ढाई साल के फॉर्मूले के कारण पूरे छत्तीसगढ़ में तीन साल से नौटंकी चल रही है. पूरा प्रदेश परेशान है, क्या इसका हल कर प्रदेशवासियों को राहत देंगें.


ये भी पढ़ेः क्या राहुल के दौरे से बदलेंगे छत्तीसगढ़ के सियासी मायने, दाऊ और बाबा में नजदीकी या दूरियां ?


छत्तीसगढ़ को राहुल गांधी कई योजनाओं की देंगे सौगात
कांग्रस नेता राहुल गांधी आज रायपुर पहुंचकर 'छत्तीसगढ़ अमर ज्योति' की नीवं रखेंगे और इसके साथ ही 'राजीव गांधी ग्रामीण भूमिहीन कृषि मजदूर न्याय योजना' की शुरुआत करेंते हुए छत्तीसगढ़ के लोगों को कई योजनाओं की सौगात देंगे.


WATCH LIVE TV