5 करोड़ का सोना 15 मिनट में लूटा, छत्तीसगढ़ में बड़ी चोरी, झारखंड की तरफ भागे चोर
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2425693

5 करोड़ का सोना 15 मिनट में लूटा, छत्तीसगढ़ में बड़ी चोरी, झारखंड की तरफ भागे चोर

Chhattisgarh News: छत्तीसगढ़ में चोरी की बड़ी वारदात सामने आई है, जहां 15 मिनट में कट्टे की नोक पर चोर 5 करोड़ का सोना लूटकर फरार हो गए. 

छत्तीसगढ़ में बड़ी चोरी

छत्तीसगढ़ के बलरामपुर-रामानुजगंज जिले से दिनदहाड़े चोरी की लूट का हैरान करने वाला सामने आया है. जहां चोरों ने पार्षद और ज्वेलरी शॉप के मालिक की दुकान से 5 करोड़ रुपए का सोना महज 15 मिनट में लूटा और मौके से फरार हो गए. मामला बुधवार की दोपहर 1.50 बजे का है. जहां कुछ बाइक सवार बदमाश पहुंचे और बाइक रोककर सीधे ज्वेलरी शॉप में घुस गए. बदमाशों ने मैनेजर की कनपट्टी पर कट्टा लगाया और और उसे गोली मारने की धमकी देते हुए 8 किलो का सोना उठा कर भाग निकलें. बताया जा रहा है कि चोर झारखंड की तरफ भागे हैं. वहीं इस घटना के बाद पूरा रामानुजगंज शहर विरोध में बंद हो गया. 

रामानुजगंज के लोग रह गए हैरान 

रामानुजगंज में दिनदहाड़े हुई चोरी की इस घटना के बाद शहर के लोग भी हैरान रह गए. बताया जा रहा है कि रामानुजगंज शहर में पालिका चौक में राजेश ज्वेलर्स नाम से शॉप है, जहां चोरी की इस बड़ी घटना को तीन चारों ने अंजाम दिया है. उन्होंने मैनेजर राजेश सोनी के साथ वहां मौजूद कर्मचारियों को अपने कब्जे में ले लिया था. दुकान के कोने-कोने से सोना निकाला और अपनी बैगों में भरकर मौके से फरार हो गए. जिस तरह से चोरों ने चोरी की वारदात को अंजाम दिया है उससे यह तय है कि पहले रेकी की गई थी. उसके बाद ही चोरी की घटना को अंजाम दिया गया. 

झारखंड रवाना हुई छत्तीसगढ़ पुलिस 

घटना के बाद चोर झारखंड की तरफ भागे हैं. लुटेरों के भागने के बाद मैनेजर और कर्मचारियों ने शोर मचाया. इसके बाद आसपास के लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई. फिर पुलिस को इस घटना के बारे में जानकारी दी गई. लुटेरों को पकड़ने के लिए पुलिस टीम झारखंड के लिए रवाना हो गई है. अब तक लुटेरों के बारे में कोई भी जानकारी नहीं मिली है. पुलिस सीसीटीवी फुटेज से चोरों का पता लगाने की कोशिश कर रही है. वहीं इस घटना के बाद पूरे शहर में लोगों का विरोध देखने को मिला, जिसके बाद रामानुजगंज शहर के बाजार बंद हो गए और व्यापारियों के साथ आम लोगों ने भी घटना का विरोध जताया है. 

लूट की वारदात में आशंका जताई जा रही है कि लुटेरों ने पहले ही दुकान की रेकी की थी. क्योंकि उन्होंने लूट ऐसे समय में की थी जिस समय में दुकान में बहुत कम ग्राहक रहते हैं. बता दें स्टॉक का पूरा सोना रामानुजगंज स्थित दुकान में ही रखा हुआ था. मैनेजर के अनुसार दुकान से लुटेरे करीब 8 किलो का सोना लूट कर भागें हैं. बलरामपुर एसपी राजेश अग्रवाल के साथ कई पुलिस अफसर भी रामानुजगंज पहुंचे और दुकान के मालिक से बात की है. 

ये भी पढ़ेंः अपनों के निशाने पर राहुल गांधी, अमेरिका यात्रा पर सवाल, 'बस करो नेताजी बहुत हो गया'

मध्य प्रदेश नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहां पढ़ें MP Breaking News in Hindi हर पल की जानकारी । मध्य प्रदेश  की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड! 

Trending news