पायलट ने छत्तीसगढ़ में भरा कांग्रेस की जीत का दम, BJP बोली-राजस्थान में तो उड़ान भर नहीं पाए अब...
Advertisement

पायलट ने छत्तीसगढ़ में भरा कांग्रेस की जीत का दम, BJP बोली-राजस्थान में तो उड़ान भर नहीं पाए अब...

 कांग्रेस के महासचिव और छत्तीसगढ़ प्रभारी सचिन पायलट ने बिलासपुर में प्रेस कॉन्फ्रेंस में हिस्सा लिया. इस दौरान उन्होंने बीजेपी सरकार पर जमकर निशाना साधा. इसके अलावा उन्होंने सीएम केजरीवाल की गिरफ्तारी पर भी बड़ा बयान दिया है. 

पायलट ने छत्तीसगढ़ में भरा कांग्रेस की जीत का दम, BJP बोली-राजस्थान में तो उड़ान भर नहीं पाए अब...

Sachin pilot Chhattisgarh: कांग्रेस के महासचिव और छत्तीसगढ़ के प्रभारी सचिन पायलट ने बिलासपुर में आज प्रेस कॉन्फ्रेंस की. इस दौरान उनके साथ प्रदेश कांग्रेस सह प्रभारी विजय जंगिड़, प्रदेश अध्यक्ष दीपक बैज, नेता प्रतिपक्ष चरणदास मौजूद रहे. सचिन पायलट ने इस दौरान जमकर बीजेपी पर निशाना साधा है. इसके अलावा उन्होंने आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर भी बयान दिया है.

क्या कहा सचिन पायलट ने ?
छत्तीसगढ़ कांग्रेस प्रभारी सचिन पायलट ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा कि आगामी लोकसभा चुनाव में छत्तीसगढ़ की 11 लोकसभा सीटों पर अप्रत्याशित परिणाम आएंगे. अब तक जितनी सीटें नहीं आई उतनी सीटें जीतेंगे. प्रदेश की भाजपा सरकार को लेकर लोगों के बीच ये सोच बन गई है कि प्रदेश सरकार दिल्ली से चल रही है.  बीजेपी 300 पार, 400 पार का नारा दे रही है, लेकिन उनकी सीटें घटेंगी.

अरविंद केजरीवाल पर दिया बयान
गौरतलब है कि इस समय दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी का मामला पूरे देश में छाया हुआ है. इसे लेकर सचिन पायलट ने कहा कि बीजेपी का दुनिया के सबसे बड़े लोकतंत्र को सही तरीके से चलाने का इरादा नहीं है. पहले हेमन्त सोरेन को अब दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल को गिरफ्तार किया है. एजेंसियों का उपयोग कर विपक्षियों को निशाना बनाया जा रहा है. इलेक्टेड चीफ मिनिस्टर को रात के अंधेरे में गिरफ्तार किया, कल की घटना निंदनीय है. पहले झारखंड में हुआ फिर दिल्ली में हुआ, अब और न जानें कहां-कहां ऐसा होगा.

Lok Sabha Elections 2024: MP के बाद छत्तीसगढ़ में भी बसपा ने किया प्रत्याशियों का ऐलान, बस्तर से इन्हें मिला टिकट

बीजेपी ने पायलट पर साधा निशाना
वहीं सचिन पायलट के छत्तीसगढ़ दौरे को लेकर रायपुर लोकसभा प्रत्याशी बृजमोहन अग्रवाल ने तंज कसा है. उन्होंने कहा कि  सचिन पायलट खुद की उड़ान नहीं भर पाए, अब छत्तीशगढ़ को उड़ाने आ रहे. सचिन पायलट का छत्तीसगढ़ में स्वागत, जो अपनी खुद की उड़ान नहीं भर पाए, वो छत्तीशगढ़ को उड़ाने आ रहे है. जो स्वयं लोकसभा चुनाव लड़ने तैयार नहीं, वो दूसरे को लोकसभा चुनाव लड़वाने आ रहे है. छत्तीसगढ़ की जनता ने पहले ही कांग्रेस को नकार दिया है. आपकी पार्टी का कोई नेता चुनाव नहीं लड़ना चाहता.
आपकी मेहनत यहां बेकार जाएगी, आप राजस्थान में मेहनत करे तो बेहतर होगा

रिपोर्ट - राजेश निषाद

Trending news