कोंडागांव: जिले के उरंदाबेड़ा थाना अंतर्गत बड़गई में अपने पति को एक युवती के देखने के बाद पत्नी आपा खो बैठा और उसने दोनों को ग्रामीणों के साथ मिलकर गांव में नग्न अवस्था में घुमाया. पति और उसकी कथित प्रेमिका के साथ मारपीट करने और उन्हें अर्धनग्न कर गांव में घुमाने के आरोप में पुलिस ने पत्नी समेत चार लोगों को गिरफ्तार कर​ लिया है. वारदात की फोटो और वीडियो भी वायरल हो रही है, जिसे पुलिस ने शेयर व करने की अपील की है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

4 आरोपी गिरफ्तार
पुलिस अधिकारियों ने मंगलवार को बताया कि उन्हें जानकारी मिली है कि जिले के उरिंदाबेड़ा गांव में 11 जून को एक महिला ने पति को एक युवती के साथ संदिग्ध अवस्था में देख बहुत नाराज हो गयी और उसने ग्रामीणों के साथ मिलकर दोनों की जमकर पिटाई की एवं लकड़ी से हाथों को बांधकर अर्ध नग्न अवस्था में उन्हें गांव में घुमाया. घटना की जानकारी लगने बाद ही टीम को वहां भेजा गया, जिसके बाद प्रारंभिक जांच के बाद आरोपी महिला समेत 4 लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया.


इन धाराओं में दर्ज किया गया मामला
ग्रामीण युवक की पत्नी समेत तीन लोगों पर धारा 354, 354बी 509 ए 509 बी के तहत अपराध दर्ज कर लिया गया है. गांव के सरपंच ने बताया घटना से पूर्व गांव में बैठक की गई थी, जिसमें गांव के बड़े बुजुर्ग मुख्य शामिल थे और ऐसा फैसला लिया गया. उन्होंने बताया कि वो सरपंच होने के नाते इसका विरोध कर रहे थे, लेकिन उनकी नहीं सुनी गई.


आदिवासी समाज में आक्रोश
अब ये पूरा मामला सामने आने के बाद आदिवासी समाज आक्रोशित नजर आ रहा है. आदिवासी समाज के मुखिया ने कहा घटना शर्मसार करने वाली है इसकी अनुमति हमारे समाज के द्वारा नहीं दी गई थी अब समाज भी इस पर कर्रवाई करेगा. समाज में इस तरह की हरकतों को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा.


LIVE TV