'गदर-2' देखते-देखते मच गई गदर, हो गया मर्डर, हैरान कर देगा पूरा मामला
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1874618

'गदर-2' देखते-देखते मच गई गदर, हो गया मर्डर, हैरान कर देगा पूरा मामला

Gadar Movie: 'गदर-2' फिल्म देखते-देखते छत्तीसगढ़ के भिलाई में गदर मच गया. यहां एक युवक की हत्या हो गई, पूरा मामला हैरान करने वाला है. 

फिल्म देखने के दौरान युवक की हत्या

Gadar Movie: छत्तीसगढ़ के भिलाई से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. यहां 'गदर-2' मूवी देख रहे एक युवक की हत्या हो गई. बताया जा रहा है कि मूवी देखते वक्त कुछ युवक आए और सभी ने मिलकर युवक के साथ जमकर मारपीट की जिससे वह बुरी तरह घायल हो गया. युवक को अस्पताल में भर्ती कराया लेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. बताया जा रहा है कि पूरा मामला नारा लगाने से जुड़ा हुआ है. 

नारेबाजी के बाद युवक से की पिटाई 

भिलाई के कुर्सी पार में मलकीत नाम का युवक मैदान में बैठकर 'गदर-2' फिल्म देख रहा था, फिल्म देखते देखते उसने हिंदुस्तान जिंदाबाद के नारे लगाने शुरू कर दिए. थोड़ी देर तक माहौल ठीक रहा लेकिन बाद में कुछ युवक वहां आए और उसे बेरहमी से पीटने लगे, अस्पताल में युवक की मौत के बाद पुलिस ने चार युवकों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया है. 

घटना में युवक की मौत के बाद पुलिस ने चार युवकों को गिरफ्तार कर उनसे पूछताछ शुरू की है. चारों आरोपी संदिग्ध बताए जा रहे हैं. वहीं घटना के बाद आक्रोशित होकर सिख समाज के लोगों ने थाने का घेराव कर दिया. जिसके बाद मौके पर पुलिस विभाग ने बड़ी संख्या में पुलिस बल तैनात करके मामला कंट्रोल में किया. 

आईटीआई ग्राउंड बना नशेड़ियों का अड्डा 

स्थानीय लोगों के मुताबिक जिस आईटीआई ग्राउंड में यह घटना हुई है, वह नशेड़ियों का अड्डा बन चुका है, जहां हर वक्त आपराधिक किस्म के लोगों का जमावड़ा लगा रहता है, इस दौरान अगर कोई  अकेला मिलता है तो उसके साथ मारपीट जैसी घटना आम बात हो गई है. इस घटना के बाद स्थानीय लोगों में पुलिस के खिलाफ भी आक्रोश है. 

Trending news