भोपाल: असम की 126 विधानसभा सीटों के लिए तीन चरणों-27 मार्च, 1 और 6 अप्रैल को चुनाव होने हैं. जिसके लिए जोरों से प्रचार-प्रसार चल रहा है. आज प्रचार की आखिरी तारीख है. मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान भी गुवाहाटी के पलासबाड़ी से बीजेपी प्रत्याशी हेमंगा ठाकुरिया के समर्थन में चुनावी सभा को संबोधित करने पहुंचे. जहां उन्होंने कांग्रेस पर जमकर हमला बोला. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ये भी पढ़ें-ज्योतिरादित्य सिंधिया का कांग्रेस पर कटाक्ष, 'जो G-23 की पीड़ा नहीं समझे, देश का दर्द क्या समझेंगे'


इतना ही नहीं उन्होंने इंडियन नेशनल कांग्रेस और राहुल गांधी के नाम की फुल फॉर्म तक बना डाली.सीएम ने कहा कि इंडियन नेशनल कांग्रेस(IMC) का मतलब है- 
I- इर्रिस्पॉन्सिबल (गैर जिम्मेदार)
N- नेपोटिज्म(परिवारवाद) और 
C- (करेप्टेड) भष्टाचार से लिप्त.


साथ ही राहुल गांधी के बारे में उन्होंने कहा कि राहुल बाबा का मतलब है-
R-रिजेक्टेड (उन्हें देश ने नकार दिया है, रिजेक्ट कर दिया. इन्होंने कांग्रेस को कहीं का नहीं छोड़ा) .
A-अपसेट माइंड- (देश में जब भी बड़ी चर्चा होती है राहुल कहीं भाग जाते हैं, पता नहीं कहां जाते हैं. मुद्दों की समझ नहीं) .
H-होपलेस-(आप इनसे कोई उम्मीद नहीं कर सकते, कांग्रेस से भी जनता को कोई उम्मीद नहीं है. अब तो G-23 भी कहने लगे हैं कि कांग्रेस का अध्यक्ष बदलोय).
U-यूजलेस- (यह किसी काम के नहीं है).
L-लायर-(यह हमेशा झूठ बोलते रहते हैं).


ये भी पढ़ें-नगरीय निकाय चुनाव से पहले शिवराज सरकार का मास्टर स्ट्रोक, नियमित हाेंगी 6876 अवैध कॉलोनियां


कांग्रेस में चल रहा है वंशवाद
मध्य प्रदेश में कांग्रेस की बात करते हुए सीएम शिवराज सिंह ने कहा कि पहले चारों तरफ भ्रष्टाचार था. कांग्रेस सरकार में पहले प्रधानमंत्री जवाहरलाल नेहरु जी फिर उनकी बेटी इंदिरा जी, फिर राजीव गांधी जी,फिर आ गए राहुल गांधी जी, प्रियंका गांधी जी, यही वंशवाद है.


प्रियंका गांधी फिल्म की शूटिंग करने आईं असम
हाल ही में प्रियंका गांधी का असम में चाय की पत्तियां तोड़ते हुए वीडियो और तस्वीरें वायरल हुई थी. उसको लेकर भी सीएम ने तंज कसा. उन्होंने कहा कि प्रियंका गांधी असम में आकर ऑक्सीजन में चाय की पत्तियां तोड़ती हैं, ऐसा लग रहा था चाय की पत्ती तोड़ने नहीं फिल्मों की शूटिंग करने आए हैं.


Watch LIVE TV-