शराब के नशे में पिता ने 12 दिन के बेटे को गला घोंटकर मारा, दावा- दो बेटों के बाद बेटी चाहता था आरोपी
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2061090

शराब के नशे में पिता ने 12 दिन के बेटे को गला घोंटकर मारा, दावा- दो बेटों के बाद बेटी चाहता था आरोपी

MP News: मध्य प्रदेश के बैतूल जिले में एक अनोखा मामला सामने आया है, जहां एक पिता ने बेटी की चाह में अपने तीसरे बेटे की हत्या कर दी. पिता को बेटी चाहिए थे, लेकिन उसे बेटा हो गया था. पढ़ें पूरी खबर- 

शराब के नशे में पिता ने 12 दिन के बेटे को गला घोंटकर मारा, दावा- दो बेटों के बाद बेटी चाहता था आरोपी

Betul News: अब तक आपने बेटे के लिए माता-पिता को अलग-अलग उपाय अपनाते सुना होगा. बेटे के लिए बेटियों की हत्या की कई खबरें भी पढ़ी होंगी. लेकिन क्या कभी सोचा है कि कोई शख्स या पिता को बेटी की ऐसी चाहत हो सकती है कि वह अपने तीसरे बेटे की हत्या कर दे. शायद आपने न सोचा हो, लेकिन ऐसा हो चुका है. मध्य प्रदेश के बैतूल जिले में ऐसा ही मामला सामने आया है. एक पिता ने बेटी की चाह में अपने 12 दिन के मासूम की हत्या कर दी. 

12 दिन के बेटे का घोंटा गला
बैतूल जिले में शायद देश का पहला ऐसा मामला सामने आया है,जहां पिता ने बेटी की चाह में अपने 12 दिन के मासूम बेटे का गला घोंट दिया. मामला बैतूल के कोतवाली थाना क्षेत्र के बजरवाड़ा गांव का है. यहां शराबी युवक अपनी पत्नी से तीसरे बेटे के जन्म के बाद से ही झगड़ा कर रहा था. बीती रात भी शराबी युवक घर पहुंचा और अपनी पत्नी से मारपीट करने लगा.  युवक ने मासूम बच्चे को पत्नी से छुड़ा लिया. वहीं, मारपीट के डर से पत्नी गांव में भाग गई.

पुलिस ने शुरू की कार्रवाई
कुछ देर बाद जब आरोपी की पत्नी ग्रामीणों के साथ घर लौटी तो उसका मासूम बेटा मरा हुआ मिला. मासूम बेटे के गले पर गला घोंटने के निशान भी मिले. ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी, जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने मासूम के शव को बरामद कर कार्रवाई शुरू कर दी है. 

गिरफ्तार हुआ आरोपी
सोमवार सुबह पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी अनिल उईके की माने तो वह दो बच्चों के बाद परिवार नियोजन करवाना चाहता था, लेकिन पत्नी तैयार नहीं हुई. तीसरा बच्चा बेटी हो वे ऐसा चाहता था. लेकिन ऐसा नहीं होने पर उसने अपने ही तीसरे बेटे का शराब के नशे में गला घोट कर हत्या कर दी. 

ये भी पढ़ें- क्या हाईकमान का ऑर्डर बना मजबूरी ? कांग्रेस नेता बोले-राम मंदिर जाएंगे, समय नहीं बताया

पूछताछ में किया खुलासा
पुलिस की पूछताछ में आरोपी ने बड़ा खुलासा करते हुए बताया कि उसके दो बेटे पहले से थे.अब वह बेटी की चाह रख रहा था. लेकिन तीसरा बच्चा भी बेटा हुआ,जिससे वह आहत था और बेटी नहीं होने की वजह से उसनेशराब के नशे में अपने ही मासूम बेटे का गला घोंट कर हत्या कर दी. पुलिस ने इस मामले में आरोपी पिता पर अपने ही बेटे की हत्या का मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है.

Trending news