CG Crime News: सूरजपुर/जशपुर। छत्तीसगढ़ के दो जिलों सूरजपुर और जशपुर से मौत के दो मामले सामने आए हैं. जहां, तीन लोगों की मौत हो गई है. पहला मामला सूरजपुर से आया है जहां जंगल में नाबालिग जोड़े का शव पेड़ से लटका मिला है. वहीं दूसरा मामला जशपुर से आया है, जहां एक भतीजे में शराब के नशे में अपने ही चाचा को की हत्या कर दी है. फिलहाल दोनों मामलों को पुलिस ने जांच में लिया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जंगल में मिला नाबालिग जोड़े का शव
पहला मामला सूरजपुर का है. यहां जंगल में पेड़ में लटका नाबालिग जोड़े का शव मिला है. लड़की के परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है. वहीं पुलिस ने प्रेम प्रसंग में आत्महत्या का भी शक जताया है. लड़की के परिजनों ने फोरेंसिक टीम के सामने ही शव को उतारने की मांग की है. मामला विश्रामपुर थाना इलाके के करमपुर जंगल का है. फिलहाल मामले में जांच की जा रही है. पुलिस सभी पहलुओं पर जांच और विचार कर रही है.


भतीजे ने की चाचा की हत्या
दूसरा मामला जशपुर से आया है. यहां एक भतीजे ने शराब के नशे में अपने चाचा की हत्या कर दी है. आरोपी भतीजे ने चाचा को मारने के बाद उसके शव को 100 मीटर दूर ले जाकर दफना दिया था. घर में खून के धब्बों से मामले का शक और खुलासा हुआ. घटना के बाद से आरोपी और उसका परिवार फरार है.


पुलिस कर रही मामला की जांच
मामला, काँसाबेल थाने के बटईकेला का है. बताया जा रहा है की शराब के नशे में भतीजे ने अपने घर आये चाचा की हत्या की है. हत्या के बाद आरोपी भतीजे ने 100 मीटर दूर लेजाकर लास को दफनाया दिया और उसके बाद परिवार के साथ फरार हो गाया. मृतक के परिजनों ने खोजबीन करते आरोपी के घर में खून के धब्बे देखकर पुलिस को सूचना दी, जिसके बार कब्र को खोदकर शव निकाला गया. अभी हत्या का कारण अज्ञात है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.