Midnight Action In Indore: आधी रात को इंदौर में बड़ा एक्शन! CM के बैठक के बाद अलर्ट, रातोरात गिरफ्तार हुए 83 लोग
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1760542

Midnight Action In Indore: आधी रात को इंदौर में बड़ा एक्शन! CM के बैठक के बाद अलर्ट, रातोरात गिरफ्तार हुए 83 लोग

Midnight Action In Indore After CM Shivraj Meeting: मध्य प्रदेश (MP News) के इंदौर में सीएम शिवराज सिंह चौहान (CM Shivraj) की बैठक के बाद पुलिस एक्शन में आई है. आधी रात को ताबड़तोड़ कार्रवाई करते हुए 83 लोगों को गिरफ्तार किया गया है. वहीं 100 से अधिक चलान काटे गए हैं.

Midnight Action In Indore: आधी रात को इंदौर में बड़ा एक्शन! CM के बैठक के बाद अलर्ट, रातोरात गिरफ्तार हुए 83 लोग

Indore News: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh News) की आर्थिक राजधानी इंदौर में बढ़ते अपराधों को लेकर सीएम शिवराज सिंह चौहान (CM Shivraj) सख्त हैं. उन्होंने इस संबंध में गुरूवार को एक बैठक भी ली थी. इसके तुरंत बाद से पुलिस एक्शन में आ गई है. शहर में देर रात ताबड़तोड़ कार्रवाई की गई. इसमें शहर भर से 83 लोगों को गिरफ्तार किया गया. इसके साथ ही 100 से अधिक चलान काटे गए.

आधी रात को एक्शन में दिखी पुलिस
एक्शन में नजर आई इंदौर पुलिस ने रात को सार्वजनिक स्थलों पर पहुंचकर कार्रवाई की. इस दौरान खुले में शराब पीने वाले 83 लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया. इसके साथ ही ड्रिंक एंड ड्राइव के मामले में 100 से अधिक चालान काटे गए.

Dindori News: पहली बारिश में फूटा तालाब, जिम्मेदार बोले- बारिश के आगे किसका जोर

मुख्यमंत्री ने बढ़ते अपराध पर ली थी बैठक
इंदौर में बढ़ते क्राइम को लेकर कल मुख्यमंत्री की बैठक के बाद इंदौर पुलिस एक्शन मोड में नजर आ रही है. गुरुवार रात से ही पुलिस ने बदमाशों और शराब की दुकानों के बाहर बैठकर शराब पीते हुए लोगों पर शिकंजा कसना शुरू कर दिया. आधी रात को इंदौर पुलिस ने ड्रिंक एंड ड्राइव के भी कई केस बनाए.

सीएम ने दिए थे सख्त निर्देश
इंदौर में बढ़ते क्राइम को लेकर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कल एक बैठक की थी. इसमें उन्होंने स्पष्ट निर्देश दिए गए थे कि शहर में बदमाशों पर नियंत्रण रखा जाए और खुले में शराब पीने वाले व शराब पीकर वाहन चलाने पर सख्त कार्रवाई की जाए. उसी के तहत बीती रात इंदौर शहर में शराब की दुकानों के बाहर व सार्वजनिक स्थल पर बैठकर शराब पीने वालों पर कार्रवाई की गई.

ये भी पढ़ें: सिंहदेव क्यों बोले 'मैं बिल्कुल संतुष्ट नहीं हूं', कहा- काका-बाबा से काम नहीं चलेगा

बता दें शहर में पिछले कुछ दिनों में ड्रिंक एंड ड्राइव के साथ खुले में शराब पीने के कई मामलों की शिकायत आई थी. इसके साथ ही शराब के नशे में अपराध भी काभी आम हो गए हैं. इतना ही नहीं शराब पीकर गाड़ी चलाने के मामले में कई बार सड़क हादसे भी सामने आए हैं. इन सभी बातों को लेकर मुख्यमंत्री ने पुलिस को कार्रवाई के निर्देश दिए थे.

Video News: ट्रैफिक पुलिस से भिड़े BJP नेता, क्यों बोले- फांसी पर लटका देना

Trending news