Madhya Pradesh News: मध्य प्रदेश में मासूम बच्चियों के साथ दरिंदगी थमने का नाम नहीं ले रही है. भोपाल और हरदा के बाद अब रतलाम जिले में 5 साल की बच्ची के साथ स्कूल में दुष्कर्म का मामला सामने आया है. यहां एक निजी स्कूल में वहीं के चौकीदार के नाबालिग बेटे ने मासूम के साथ दुष्कर्म किया.  इस मामले में शिकायत के बाद पुलिस कार्रवाई में जुट गई है. वहीं, इस घटना को लेकर MP PCC चीफ जीतू पटवारी ने कहा कि उनका मन विचलित है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

स्कूल में 5 साल की बच्ची से दुष्कर्म
मामला रतलाम जिले के एक प्राइवेट स्कूल का है. यहां करीब साढ़े पांच साल की बच्ची के साथ स्कूल के ही 10 क्लास के छात्र ने दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया. आरोपी छात्र निजी स्कूल के चौकीदार का बेटा है. उसकी उम्र 16 साल बताई जा रही है. 


4 दिन बाद बच्ची ने बताया 
जानकारी के मुताबिक घटना के बाद करीब 4 दिन से बच्ची परेशान थी. उसे बुखार भी था. परिजनों के पूछने पर बच्ची ने अपने माता-पिता को वारदात के बारे में बताया. इसके बाद परिजन तुरंत शिकायत लेकर थाने पहुंचे. बच्ची की निशान देही और पहचान पर आरोपि नाबालिग की पहचान कर ली गई है. वहीं, पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है.


PCC चीफ जीतू पटवारी ने किया ट्वीट
इस घटना को लेकर MP PCC चीफ जीतू पटवारी ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया है. उन्होंने X पर लिखा- 'रतलाम में 5 साल की बेटी के साथ हुई दर्दनाक घटना की खबर से मन बेहद विचलित है. प्रदेश में आए दिन हमारी बेटियों के साथ हो रही ऐसी घटनाएँ मुझे गहरे दुःख और पीड़ा से भर देती हैं. मैं निशब्द हूं... अब बेटियों की सुरक्षा के लिए सरकार से उम्मीद करना बेकार है, क्योंकि भाजपा सरकार की प्राथमिकता कभी भी हमारी बेटियों की सुरक्षा नहीं रही. बेटियों को इंसाफ सिर्फ सोशल मीडिया पर सरकार से मदद मांगने से नहीं मिलेगा. अब कांग्रेस पार्टी बेटियों की रक्षा के लिए यह लड़ाई सड़क पर लड़ेगी.'



हरदा में 5 साल की बच्ची से दुष्कर्म 
मध्य प्रदेश के हरदा जिले के छीपाबड़ इलाके के एक गांव में पांच साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म हुआ. घटना के आरोपी को 6 दिन बाद गिरफ्तार किया गया. वहीं गिरफ्तारी के बाद आरोपी ने जहर खा लिया है, जिसके बाद उसे भोपाल रेफर किया गया. 


पढ़ें पूरी खबर- MP में 5 साल की बच्ची से दुष्कर्म के आरोपी ने खाया जहर, 6 दिन बाद हुआ था गिरफ्तार


भोपाल में 5 साल की बच्ची से दरिंदगी
राजधानी भोपाल में 5 साल की बच्ची से दरिंदगी की मामला सामने आया है, जो सुर्खियों में छाया हुआ है. यहां 5 साल की मासूम के साथ दुष्कर्म कर उसकी हत्या कर दी गई. इस मामले में दरिंदे का साथ उसकी मां और बहन ने भी दिया. दुष्कर्म और हत्या के बाद मां और बहन की मदद से आरोपी ने बच्ची के शव को पानी की टंकी में छुपा दिया था. पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. 


ये भी पढ़ें-  हाथों में तख्तियां लेकर भोपाल कमिश्नर ऑफिस पहुंची बच्चियां, कहा- कमिश्नर अंकल हमें बचाओ


मध्य प्रदेश नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें  MP News और पाएं MP Breaking News in Hindi हर पल की जानकारी । मध्य प्रदेश  की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!