हाथों में तख्तियां लेकर भोपाल कमिश्नर ऑफिस पहुंची बच्चियां, कहा- कमिश्नर अंकल हमें बचाओ
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2450886

हाथों में तख्तियां लेकर भोपाल कमिश्नर ऑफिस पहुंची बच्चियां, कहा- कमिश्नर अंकल हमें बचाओ

Bhopal News: मासूम बच्चियां अपने हाथों में तख्ती लेकर शनिवार को भोपाल कमिश्नर ऑफिस पहुंचीं. बच्चियों ने भोपाल पुलिस कमिश्नर हरिनारायणचारी मिश्र से न्याय की गुहार लगाते हुए कहा- 'कमिश्नर अंकल हमें बचाओ'. 

bhopal news

'Commissioner Uncle Save Us': मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल समेत अलग-अलग हिस्सों में मासूम बच्चियों के साथ दुर्व्यवहार के मामले सामने आए हैं. इस बीच शनिवार को कुछ लोग और अभिभावक बच्चियों के साथ भोपाल कमिश्नर ऑफिस पहुंचे. यहां मासूमों की सुरक्षा को लेकर ज्ञापन सौंपा गया. वहीं, बच्चियों ने भोपाल पुलिस कमिश्नर हरिनारायणचारी मिश्र से कहा- 'अंकल ऐसे लोगों को पकड़िए. आपको हमें बचाना होगा. WE WANT JUSTICE.' इसका वीडियो एमपी कांग्रेस ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर भी शेयर किया है. 

पुलिस कमिश्नर को सौंपा ज्ञापन
भोपाल में लगातार बच्चियों से दुष्कर्म और दुर्व्यवहार के मामलों को लेकर शनिवार को कई परिजन और लोग पुलिस कमिश्नर ऑफिस पहुंचे. परिजनों के साथ-साथ छोटी-छोटी बच्चियां भी न्याय की गुहार लगाते हुए हाथों में तख्ती लेकर पहुंची. परिजनों ने भोपाल पुलिस कमिश्रनर हरिनारायणचारी मिश्रा को ज्ञापन सौंपा. इसके जरिए लोगों ने शहर में  छोटी बच्चियों और महिलाओं पर हो रहे अत्याचार को रोकने के लिए प्रयास करने की मांग की. 

'कमिश्नर अंकल हमें बचाओ'
इस मौके पर कमिश्नर कार्यालय पहुंची बच्चियों ने खुद भी न्याय की गुहार लगाई. बच्चियां अपने साथ हाथ में 'कमिश्नर अंकल हमें बचाओ' लिखी हुई तख्तियां लेकर पहुंची. साथ ही खुद भी कहा कि अंकल ऐसे लोगों को पकड़िए. आपको हमें बचाना होगा. WE WANT JUSTICE. इसका एक वीडियो एमपी कांग्रेस ने सोशल मीडिया पर भी शेयर किया है.

MP कांग्रेस ने शेयर किया वीडियो
MP कांग्रेस ने सोशल मीडिया पर प्लेटफॉर्म X पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में बच्ची पुलिस कमिश्नर से कहते नजर आ रही है- 'अंकल ऐसे लोगों को पकड़िए.आपको हमें बचाना होगा. WE WANT JUSTICE.'
वीडियो शेयर करते हुए एमपी कांग्रेस ने लिखा- 'कमिश्नर अंकल हमें बचाओ. भोपाल समेत प्रदेश में मासूम बच्चियों के साथ हर दिन बढ़ रहे अपराधों के विरोध में कांग्रेस नेता मनोज शुक्ला के नेतृत्व में कांग्रेसजनों द्वारा मासूम बच्चियों एवं उनके माता पिता के साथ पुलिस कमिश्नर कार्यालय का घेराव कर ज्ञापन दिया गया.'

ये भी पढ़ें- शारदीय नवरात्रि 2024: जानें किस दिन मां के कौन स्वरूप की होती है पूजा, भोग और मंत्र के बारे में

बता दें कि राजधानी भोपाल में 5 साल की बच्ची से दरिंदगी की मामला सामने आया है. 5 साल की मासूम के साथ दुष्कर्म कर उसकी हत्या कर दी गई. इस मामले में दरिंदे का साथ उसकी मां और बहन ने भी दिया. दुष्कर्म और हत्या के बाद मां और बहन की मदद से आरोपी ने बच्ची के शव को पानी की टंकी में छुपा दिया. 

पढ़ें पूरी खबर- 5 साल की बच्ची से दरिंदगी मामले में बड़ा खुलासा, मां-बहन ने दिया था दरिंदे का पूरा साथ

इनपुट- भोपाल से राहुल राठौर की रिपोर्ट, ZEE मीडिया 

मध्य प्रदेश नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें  MP News और पाएं MP Breaking News in Hindi हर पल की जानकारी । मध्य प्रदेश  की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news