MP News: सीएम की सभा में लोगों की जेब काटते थे पंच-सरपंच, पुलिस ने बाजार से पकड़ा
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1797133

MP News: सीएम की सभा में लोगों की जेब काटते थे पंच-सरपंच, पुलिस ने बाजार से पकड़ा

  बड़वानी पुलिस ने कुक्षी के हॉट बाजार से 4 जेब कतरों को गिरफ्तार किया है. जिसमें पंच-सरपंच भी शामिल है. ये सीएम सभा की रोड़ शो और रैलियों में लोगों को निशाना बनाते थे.

MP News: सीएम की सभा में लोगों की जेब काटते थे पंच-सरपंच, पुलिस ने बाजार से पकड़ा

वीरेंद्र वाशिंदे/बड़वानी:   बड़वानी पुलिस ने कुक्षी के हॉट बाजार से 4 जेब कतरों को गिरफ्तार किया है. जिनके पास से जेब काटने वाले ब्लेड, कटर और 1 लाख से ज्यादा रुपये के साथ एक कार भी जब्त की है. इस पूरे मामले में हैरान करने वाली बात ये है कि 4 पकड़े गए चोरों में एक पंच और सरपंच भी शामिल है.

प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बड़वानी पुलिस ने बताया कि ये लोग सीएम की रैलियों, जन सभाओं, रोड शो में सामान्य लोगों की जेब काटते थे. इस गिरोह में क्षेत्र के पंच सहित सरपंच भी शामिल है. इसमें कई लोगो की गिरफ़्तारी हुई है. जांच के दौरान इनके पास से ब्लेड, कटर, और 1 लाख तक की नक़द राशि के साथ-साथ एक टियागो कार भी बरामद हुई है. इन आरोपियों के ख़िलाफ़ मुक़दमा दर्ज कर कोर्ट में पेश किया है.

सहकारी बैंक में हुआ घोटाला, बेटी की टूट गई शादी, पिता ने शिवराज मामा पर लगाया ये आरोप

कई दिनों से आ रही थी शिकायत
पुलिस का कहना है कि इनके खिलाफ कई दिनों से शिकायतें आ रही थी. सारे बड़े आयोजनों में भीड़भाड़ होने के कारण कुछ शरारती तत्वों द्वारा इस प्रकार की बड़ी चोरियों का एक गिरोह बनाकर अंजाम दिया जा रहा था. उसी कड़ी में इनके खिलाफ केस दर्ज किया गया है. पुलिस ने इसे रोकने के लिए एक टीम का गठन किया था . कई दिनों से इन पर नज़र रखी जा रही थी.  मुखबिर द्वारा ये सूचना मिलने के बाद की कुक्षी हॉट बाज़ार में कुछ जेबकतरे भीड़ का फ़ायदा उठा कर चोरी को अंजाम देने जा रहे है. इसकी सूचना मिलते ही पुलिस की टीम ने वहां पहुंचकर तलाशी शुरू कर दी. जिसके बाद 4 जेबकतरों के पुलिस ने पकड़ा.

पंच-सरपंच भी गिरफ्तार
थाना प्रभारी ने बताया कि आरोपी सुभान पिता भुवानसिंह भुरिया जाति भील उम्र 29 साल निवासी सिगरियापुरा ग्राम देवधा थाना बाग जिला धार जो कि ग्राम देवधा का सरपंच है. इसके साथ इंदर सिंह, पान सिंह निवासी सिगरियापुरा ग्राम देवधा (पंच ग्राम देवधा), और प्रकाश को गिरफ्तार कर उनके खिलाफ मुकदमा दर्ज कर न्यायालय पेश किया है.

Trending news