दमोह उपचुनाव में जीत के लिए बीजेपी ने झोंकी ताकत, किसानों को लुभाने के लिए बनाया ये प्लान
Advertisement

दमोह उपचुनाव में जीत के लिए बीजेपी ने झोंकी ताकत, किसानों को लुभाने के लिए बनाया ये प्लान

भोपाल/प्रमोदः दमोह उपचुनाव के लिए भाजपा और कांग्रेस, दोनों ही पार्टियां पूरी ताकत लगा रही हैं. जहां एक तरफ कांग्रेस ने दमोह उपचुनाव में अपने नेताओं की पूरी फौज उतार दी है. वहीं भाजपा भी कोई कसर नहीं छोड़ना चाहती है.

फाइल फोटो

भोपाल/प्रमोदः दमोह उपचुनाव के लिए भाजपा और कांग्रेस, दोनों ही पार्टियां पूरी ताकत लगा रही हैं. जहां एक तरफ कांग्रेस ने दमोह उपचुनाव में अपने नेताओं की पूरी फौज उतार दी है. वहीं भाजपा भी कोई कसर नहीं छोड़ना चाहती है. अब खबर आई है कि भाजपा ने दमोह में किसानों को साधने के लिए किसान मोर्चा की टीम बनाई है. 

इन नेताओं को मिली किसान मोर्चा टीम में जगह
दमोह उपचुनाव के लिए भाजपा ने किसान मोर्चा की जो टीम बनाई है, उसमें किसान मोर्चा के प्रदेश मंत्री शिवराज ठाकुर और अवनींद्र पटेरिया के साथ मोर्चा के दमोह जिलाध्यक्ष गोपाल पटेल को प्रभारी नियुक्त किया गया है. उपचुनाव के दौरान बीजेपी किसान मोर्चा की टीम किसानों को पार्टी के साथ जोड़ने का काम करेगी.

कृषि कानूनों के विरोध को देखते हुए उठाया कदम
बता दें कि केंद्र सरकार द्वारा लाए गए तीन नए कृषि कानूनों का कुछ जगहों पर विरोध हो रहा है. ऐसे में किसानों को अपने पाले में करने के लिए और उन्हें कृषि कानूनों के फायदे गिनाने के लिए भाजपा ने किसान मोर्चा की टीम का गठन किया है. 

जारी हुई स्टार प्रचारकों की सूची
दमोह उपचुनाव के लिए भाजपा और कांग्रेस किस तरह से अपनी पूरी ताकत झोंक रही हैं. इसका अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि बीजेपी और कांग्रेस ने उपचुनाव में प्रचार के लिए अपने 30-30 स्टार प्रचारकों की लिस्ट जारी कर दी है. साथ ही बीजेपी उम्मीदवार राहुल लोधी के नामांकन में खुद सीएम शिवराज पहुंचे थे. वहीं कांग्रेस की तरफ से अजय टंडन ने पर्चा दाखिल किया है. 

  

Trending news