CG: Women's Day पर महिलाओं की स्कूटी रैली, आगे बढ़ने का दिया संदेश
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh651505

CG: Women's Day पर महिलाओं की स्कूटी रैली, आगे बढ़ने का दिया संदेश

महापौर व विधायक देवेंद्र यादव ने अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस पर 'तू रुकना नहीं' थीम पर एक कार्यक्रम आयोजन किया. इस मौके पर एक रैली निकाली गई. रैली की शुरुआत सेक्टर-9 चौक से की गई. 

CG: Women's Day पर महिलाओं की स्कूटी रैली, आगे बढ़ने का दिया संदेश

हितेश शर्मा/दुर्ग: अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस पर शहर की महिलाओं के सम्मान में भिलाई विधायक व महापौर देवेंद्र यादव ने उनका हौसला बढ़ाने के लिए स्कूटी रैली निकालीं. महिलाओं के साथ स्वयं भी स्कूटी चलाकर लोगों को जागरुकता का संदेश दिया. इस रैली के माध्यम से उन्होंने शहर की महिलाओं को आगे बढ़ाने और उन्हें पहचान दिलाने के लिए हमेशा उनके साथ रहने का संदेश दिया. ताकि शहर की महिलाएं बिना रुके हमेशा प्रगति करती रहें.

fallback

महापौर व विधायक देवेंद्र यादव ने अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस पर 'तू रुकना नहीं' थीम पर एक कार्यक्रम आयोजन किया. इस मौके पर एक रैली निकाली गई. रैली की शुरुआत सेक्टर-9 चौक से की गई. यह रैली सेंट्रल एवेन्यू से होकर सेक्टर-5 मार्केट स्थित डोम शेड तक निकाली गई. सेक्टर-5 में होने वाले मुख्य कार्यक्रम में महिलाओं को स्पेशल फील कराने उनके लिए गर्ल्स बैंड के साथ डीजे का भी आयोजन किया गया. 

fallback

इस मौके पर विधायक देवेंद्र यादव ने कहा कि अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस पर इस रैली का उद्देश्य यह था कि हमारे शहर की बहन-बेटियों को यह अहसास हो कि वे बिना डरे हमेशा आगे बढ़ें. उनका उत्साह बढ़ाने हम उनके साथ कंधे से कंधा मिलाकर खड़े हैं. उन्होंने कहा कि हमारे शहर की बहन बेटियां हर क्षेत्र में आगे बढ़ रही हैं और इनके इसी हौसलों को सलाम करने की यह हमारी एक पहल थी.

Trending news