close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

कांग्रेस MLA के बेटे समेत 14 के खिलाफ दर्ज हुई FIR, जानिए क्या है पूरा मामला

कांग्रेस विधायक एंदल सिंह कंसाना के बेटे समेत 14 लोगों पर हत्या की कोशिश और सरकारी काम में बाधा पहुंचाने समेत कई धाराओं का मामला दर्ज कराया गया है.

कांग्रेस MLA के बेटे समेत 14 के खिलाफ दर्ज हुई FIR, जानिए क्या है पूरा मामला
सभी पर राजस्थान पुलिस के दो सिपाहियों को बंधक बनाकर पीटने का आरोप है.

मुरैना: मध्य प्रदेश के मुरैना में सुमावली से कांग्रेस विधायक एंदल सिंह कंसाना (aidal singh kansana) के बेटे समेत 14 लोगों पर हत्या के प्रयास समेत कई धाराओं में मामला दर्ज हुआ है. उन पर राजस्थान पुलिस के दो सिपाहियों को बंधक बनाकर पीटने का आरोप है. बताया जा रहा है कि राजस्थान में धौलपुर के कोतवाली थाने में तैनात दो कॉन्स्टेबल विजयपाल सिंह और हरिओम यादव चंबल पुल की ओर मध्य प्रदेश की सीमा तक गश्त कर रहे थे. इसी बीच एमपी की ओर से कार और बाइक सवार दर्जन भर लोग आए. इन लोगों ने दोनों पुलिसकर्मियों की बाइक रुकवा कर मारपीट की. साथ ही उन्हें एमपी की ओर खींच ले गए. 

बताया जा रहा है कि इन पुलिसकर्मियों की मध्य प्रदेश की सीमा में ले जाकर बेल्ट और डंडों से पिटाई की गयी. इसके बाद में पुलिसकर्मियों को छोड़कर सभी लोग उनकी बाइक लेकर फरार हो गए. प्राप्त जानकारी के मुताबिक, सूचना मिलते ही कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया. इस मामले में एंदल सिंह कंसाना के बेटे समेत 14 लोगों पर एफआईआर (FIR) दर्ज की गयी है. उन पर सागर पाड़ा थाने में हत्या की कोशिश और सरकारी काम में बाधा पहुंचाने समेत कई धाराओं का मामला दर्ज कराया गया है.